Asianet News HindiAsianet News Hindi

Video: डिप्टी सीएम मौर्य ने अखिलेश से मांगा जवाब, कहा- मथुरा में मंदिर का निर्माण चाहते हैं कि नहीं, बताएं

Dec 2, 2021, 2:29 PM IST
  • facebook-logo
  • twitter-logo
  • whatsapp-logo

लखनऊ: यूपी में आगामी विधानसभा चुनाव 2022 (UP Vidhansabha Election 2022) को लेकर सरगर्मियां तेज होती जा रही हैं। नेताओं के बीच आरोप प्रत्यारोप का दौर भी शुरू हो गया है। बुधवार को डिप्टी सीएम केशव मौर्या (Keshav Maurya) के ट्वीट के बाद लगातार नेताओं के बीच बयाबाजी का दौर जारी है। अखिलेश (Akhilesh yadav) और मायावती (Mayawati) के पलटवार के बाद केशव मौर्या ने अखिलेश से पूछते हुए कहा कि अखिलेश बताएं कि मथुरा में श्री कृष्ण की मंदिर बनने का विरोध करते हैं कि समर्थन करते हैं। 


उपमुख्यमंत्री केशव मौर्या ने कहा कि विपक्ष के जो भी राजनीतिक दल हैं जो मुस्लिम टुष्टीकरण की राजनीति करते  हैं और बाद में वह नत्मस्तक होते हैं। मै साफ तौर पर यह कहना चाहता  हूं कि रामलला की जन्मभूमि पर भव्य मंदिर निर्माण हो रहा है। बाबा विश्वनाथ मंदिर का काशी में भव्य कॉरिडोर बन रहा है, मथुरा में भी श्री कृष्ण जन्मभूमि पर भव्य मंदिर का निर्माण हो ये हर कोई चाहता है। मैं अखिलेश यादव और विपक्षी दल के नेताओं से पूछना चाहता हूं कि वो बताएं की मथुरा में श्री कृष्ण के मंदिर बनने का विरोध करते हैं कि समर्थन करते हैं। 

इस ट्वीट पर शुरी हुई बयानबाजी


मायावती ने ट्वीट में लिखी ये बात

यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य द्वारा विधानसभा आमचुनाव के नजदीक दिया गया बयान कि अयोध्या व काशी में मन्दिर निर्माण जारी है अब मथुरा की तैयारी है, यह भाजपा के हार की आम धारणा को पुख्ता करता है। इनके इस आखिरी हथकण्डे से अर्थात् हिन्दू-मुस्लिम राजनीति से भी जनता सावधान रहे।


बुधवार को बांदा पहुंचे अखिलेश यादव ने सरकार के उपमुख्यमंत्री के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि बीजेपी का गरीबों को लूटने और अमीरों की जेब भरने का एजेंडा है, उन्होंने हमेशा अमीर वर्ग को फायदा पहुंचाने का काम किया है। आगामी चुनावों में कोई रथ यात्रा या नया मंत्र भाजपा की मदद करने वाला नहीं है। बता दे कि डिप्टी सीएम केशव मौर्या ने ट्वीट कर लिखा था कि अयोध्या काशी भव्य मंदिर निर्माण जारी है, मथुरा की तैयारी है।


भाजपा सरकार ही होगी बुरी हार- अखिलेश

अखिलेश यादव ने बुधवार को बांदा में जनसभा के दौरान सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि सरकार वादा खिलाफी करती है, जनता को गुमराह करती है। इस सरकार में किसानो को खाद और बीज तक नहीं मिल पा रहा है। यह पहले ऐसे मुख्यमंत्री हैं जिनपर इतने मुकदमें हैं। उन्होंने अपने मुकदमे वापिस ले लिए। भाजपा सरकार की ऐसी हार होगी कि उन्होंने ऐसी हार कभी नहीं देखी होगी।

डिप्टी CM केशव मौर्या पर अखिलेश का पलटवार, कहा- BJP का गरीबों को लूटने और अमीरों की जेब भरने का एजेंडा

अखिलेश के बाद मायावती ने डिप्टी CM के बयान पर किया पलटवार, कहा- हिन्दू-मुस्लिम की राजनीति से जनता सावधान रहे

Video Top Stories