Asianet News HindiAsianet News Hindi

मुसलमानों को SP नेता की चेतावनी, कहा- चुनाव में बंटे तो नहीं कर पाओगे दूसरी शादी

Dec 6, 2021, 6:14 PM IST
  • facebook-logo
  • twitter-logo
  • whatsapp-logo

मुरादाबाद: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 (UP Election 2022) के नजदीक आते ही नेताओ के बेतुके बयानों का सिलसिला भी शुरु हो गया है। मुरादाबाद (Moradabad) में एक कार्यक्रम में सपा सांसद डॉ. एसटी हसन (Dr ST Hasan) का कॉमन सिविल कोड पर दिए गए बयान के बाद सियासत शुरू हो गई है। 

मुसलमानों से चुनाव में बंट न जाने की अपील

रविवार रात एक कार्यक्रम में सपा सांसद हसन ने कहा कि बीजेपी देश के मुसलमानों को मजदूर बनाकर रखना चाहती है। बहुत जल्द कॉमन सिविल कोड आने वाला है। उन्होंने कहा कि कौम के लिए मैं आपसे इतनी अपील करना चाहता हूं कि चुनाव आने वाले हैं, अल्लाह के वास्ते इसमें बंट मत जाना। सिर्फ एक ही आपका मकसद होना चाहिए कि बीजेपी को हराना है। 

मुरादाबाद के सांसद डॉ. एसटी हसनने कहा कि भाजपा कॉमन सिविल कोड लाने वाली है। यदि यह कानून आया तो मुसलमानों के अधिकार छिन जाएंगे. मंच से हसन बोले- ये कानून आने के बाद आप दूसरी शादी नहीं कर पाएंगे। मुस्लिम पर्सनल लॉ खत्म हो जाएगा। मुस्लिमों के शैक्षणिक संस्थानों का माइनॉरिटी स्टेटस खत्म हो जाएगा। 

इसके बाद मुस्लिम संस्थाओं में 50% मुस्लिमों के पढ़ने का अधिकार खत्म हो जाएगा. आप चुनावों में बंटे तो इसके नतीजे घातक होंगे। इसलिए एकजुट होकर बीजेपी को हराएं। बता दें कि मुरादाबाद के सांसद डॉ. एसटी हसन सपा के दिग्गज नेता आजम खां के करीब माने जाते हैं. हसन पहली बार मुरादाबाद से सांसद हैं। इससे पहले वो चुनाव यहीं से लड़े थे, पर जीते नहीं थे। हसन शहर से ही मेयर रह चुके हैं। अक्सर अपने विवादित बयानों की वजह से चर्चा में रहते हैं। 

Video Top Stories