Asianet News HindiAsianet News Hindi

कर्ज वसूली के लिए आए तो हाथ तोड़ देंगे...बीजेपी सांसद का वीडियो वायरल

भाजपा सांसद जनार्दन मिश्रा ने विवादास्पद बयान दिया है। उन्होने  किसानों की कर्ज वसूली को लेकर कहा- कोई अफसर, पुलिस और कांग्रेस का कोई भी किसानों के पास वसूली करने आया तो हम उसका पहले हाथ तोड़ेगें। फिर उसका गला दबाकर मार डालेगें। 

भोपाल.  मध्यप्रदेश के बीजेपी-कांग्रेस नेता इन दिनों किसानों की कर्ज माफी के मद्दे को लेकर आमने-सामने हैं। इसी मामले को लेकर एमपी के भाजपा सांसद जनार्दन मिश्रा ने विवादास्पद बयान दिया है। उन्होने  किसानों की कर्ज वसूली को लेकर कहा- कोई अफसर, पुलिस और कांग्रेस का कोई भी किसानों के पास वसूली करने आया तो हम उसका पहले हाथ तोड़ेगें। फिर उसका गला दबाकर मार डालेगें। मिश्रा ने यह विवादित बयान सोमवार को रीवा में आयोजित पार्टी के किसान आक्रोश आंदोलन के दौरान दिया है। सांसद का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

दो बार से लोकसभा सांसद हैं मिश्रा
बता दें की  63 वर्षीय जनार्दन मिश्रा  मध्य प्रदेश के रीवा संसदीय सीट से भारतीय जनता पार्टी के सांसद हैं। वह यहां से दो बार लोकसभा का चुनाव लड़ चुके हैं। उन्होंने पहली बार 2014 में चुनाव लड़ा था और दूसरी बार इसी साल 2019 में। इस कार्यक्रम के दौरान उन्होंने कहा कि कमलनाथ सरकार सिर्फ विभाजन और विनाश की राजनीति कर रही है।

IAS अफसर को दे चुके हैं जान से मारने की धमकी
 जनार्दन मिश्रा ने पहली बार किसी को इस तरह की खुलेआम धमकी नहीं दी है, वह इससे पहले भी ऐसा कर चुके हैं। बता दें की इसी साल सितंबर महीने में उनका एक वीडियो वायरल हुआ था। जिसमे उन्होंने रीवा के निगम आयुक्त, आईएएस अफसर सभाजीत यादव को जिंदा गाड़ने की धमकी दी थी। उन्होंने एक बैठक के दौरान सभा में मैजूद लोगों से कहा था, आप अपने हथियार नुकीले कर रख लो कभी भी इनका काम आ सकता है।
 

Video Top Stories