Asianet News HindiAsianet News Hindi

पुलिस को ऐसी हालत में पेड़ से बंधा मिला हवलदार, कुछ बोलने की हालत में नहीं था

Aug 29, 2019, 1:25 PM IST

मोगा. पंजाब के मोगा में मकान मालिक और किरायेदार के बीच झगड़े की जांच करने पहुंचे एक हवलदार की पिटाई का मामला सामने आया है। मकान मालिक और उसके परिजनों पर आरोप है कि उन्होंने हवलदार दलबीर सिंह को बुरी तरह पीटा और फिर पेड़ से बांध दिया। उसके कान से खून बह रहा था। घायल हवलदार को फरीदकोट के मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। उधर, मकान मालिक ने हवलदार पर घर में घुसकर महिलाओं से छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया है। थाने में दोनों पक्षों के खिलाफ FIR दर्ज की गई है।

हवलदार पर लगा नशे के कारोबार का आरोप
किसी ने हवलदार के बारे में एक वीडियो वायरल किया है। उसमें कहा गया कि हवलदार अफीम और चूरापोस्त बेचता है। हालांकि जब पुलिस मौके पर उसे हवलदार को छुड़ाने पहुंची, तो उसके पास कोई नशा नहीं मिला। पुलिस अफसर से इन आरोपों को झूठा बता रहे हैं।  थाना धर्मकोट के सब इंस्पेक्टर कश्मीर सिंह ने बताया कि जब वे हवलदार को छुड़ाने पहुंचे, तो लोगों ने हवलदार छेड़छाड़ का आरोप लगाया।

यह है मामला..
गांव नुरपूर हकीमां के दिलबाग सिंह ने जसवीर कौर नामक महिला को अपना मकान किराये पर दिया था। दोनों में विवाद चल रहा है। 20 अगस्त को दोनों पक्षों ने एक-दूसरे के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। हालांकि पुलिस ने दोनों पक्षों के बीच समझौता करा दिया था। लेकिन इसके बाद जसवीर कौर ने फिर शिकायत कर दी। 26 अगस्त की रात दलबीर सिंह अपने दोस्त दर्शन सिंह को लेकर घटनास्थल पर पहुंचे थे। बताते हैं  कि समझौता कराने के बीच फिर से विवाद हो गया। हवलदार पर आरोप लगा कि वो नशे में था। उसने घर में घुसकर दिलबाग सिंह की बहू से मारपीट और छेड़छाड़ की। इसके बाद आक्रोशित लोगों ने हवलदार को पीटा।

Video Top Stories