Asianet News HindiAsianet News Hindi

गोरखपुर में मौत के बाद लाश भी नहीं सुरक्षित, मोर्चरी में मृतक के चेहरे का हुआ ऐसा हाल, घरवाले हैरान 

यूपी के गोरखपुर में मोर्चरी में रखी लाश को चूहों ने कुतर डाला। इसके बाद परिजनों की नाराजगी सामने आई। मामले को लेकर सीएमओ ने जांच की बात कही है। मामले में जल्द ही दोषियों पर कार्रवाई होगी। 

Sep 21, 2022, 6:12 PM IST

गोरखपुर के जिला अस्‍पताल के मोर्चरी में चूहों का तांडव देखने को मिला है। यहां दुर्घटना के बाद लाए गए मृत युवक के चेहरा और नाक को चूहों ने कुतर दिया। मोर्चरी से सामने आई इस लापरवाही के बाद हर कोई हैरान है। आपको बता दें कि मोर्चरी में शव को चूहों के कुतरने की ये पहली घटना नहीं है। कुछ साल पहले भी दो बार इस तरह की घटना हो चुकी है।

पूरा मामला गोरखपुर के जिला अस्पताल से सामने आया है। गोरखपुर के रामगढ़ताल थानाक्षेत्र के पोस्‍ट-बड़गो के सेंदुली-बेंदुली गांव के रहने वाले सुमित गौड़ पुत्र अनिरुद्ध गौड़ और महबूब सिद्दीकी पुत्र हैदर अली गांव में दुर्गा पूजा में प्रतिमा बैठाने की तैयारी कर रहे थे। गांव में लगे बरसात के पानी को निकालने के लिए गांव के छह लोग मंगलवार की शाम 4 बजे पिकप से पम्पिंग सेट लेने के लिए गए थे। खोराबार थानाक्षेत्र के जगदीशपुर फोरलेन पर पिकप हादसे का शिकार होकर पलट गई और पिकप में सवार छह लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। 

आपको बता दे, कि सुमित गौड़ (21 वर्ष) और महबूब सिद्दीकी (20 वर्ष) के शव को मोर्चरी में रख दिया गया. पन्‍नू सिद्दीकी और सानिब सिद्दीकी ने बताया, कि रात में चूहों ने सुमित के शव के चेहरे और नाक को कुतर डाला। सुबह जब वे लोग शव को पोस्‍टमार्टम के लिए लेने के लिए आए तो देखा कि चेहरे और नाक को चूहों ने कुतर डाला था। इसकी शिकायत करने के लिए वे सीएमओ के पास गए, लेकिन उन्‍होंने मिलने से मना कर दिया।

Video Top Stories