Asianet News HindiAsianet News Hindi

हथियारों से लैस बदमाशों ने जमकर मचाया आतंक, पिता-पुत्र की पिटाई के बाद लूट की वारदात को सीसीटीवी में हुई कैद

यूपी में भय मुक्त प्रदेश के दावे फेल होते नजर आ रहे हैं। इसी कड़ी में बागपत के छपरौली थाना अंतर्गत कपड़ा व्यापारी से बदमाशों ने गन प्वाइंट पर लूट की वारदात को अंजाम दिया। 

Sep 29, 2022, 1:46 PM IST

उत्तर प्रदेश को उत्तम प्रदेश और भय मुक्त प्रदेश करने के दावे फेल होते हुए नज़र आ रहे है। जहां एक ओर योगी सरकार में अपराधियों के एनकाउंटर किए जा रहे है, बदमाश थानों में जाकर सरेंडर कर रहे है। उसी उत्तर प्रदेश के बागपत में अपराधियों में पुलिस का ख़ौफ़ खत्म हो चुका है। मामला बागपत के छपरौली थाना क्षेत्र का है जहां एक कपड़ा व्यापारी को तीन नकाबपोश बदमाशों ने गन पॉइंट पर लेकर लूट की वारदात को अंजाम दिया है और उसके बाद वहां गल्ले में रखी नगदी, मोबाइल व अन्य सामान लेकर फरार हो गए। घटना दुकान पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी है। फिलहाल सूचना पर पहुँची पुलिस ने सीसीटीवी कैमरों के आधार पर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

आपको बता दे कि ये सनसनीखेज वारदात जनपद बागपत के छपरौली थाना क्षेत्र के मैन बाजार की है। जहां रात्रि में कपड़ा व्यापारी प्रकाश चंद जैन व उनका पुत्र आशीष जैन दुकान पर बैठे हुए थे। रात्रि में लगभग सवा नौ बजे तीन बदमाश उनकी दुकान पर ग्राहक बनकर आये और उनसे चादर मांगी। जैसे ही कपड़ा व्यापारी समान देने उठा तभी दो बदमाशो ने व्यापारी ओर उसके बेटे को गन पॉइंट पर लेकर दबोच लिया और उनके तीसरे साथी ने दुकान का शटर डाल दिया। जिसके बाद तीनों बदमाशो ने पहले तो कपड़ा व्यापारी पिता-पुत्र को जमकर पिटा और उसके बाद गल्ले में रखे हज़ारो की नगदी, दो मोबाइल व कैंची लेकर लूट की वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए। बदमाशो ने कपड़ा व्यापारी व उसके बेटे को दुकान के अंदर ही बंद कर दिया साथ ही उन्हें प्रतिमाह रंगदारी भेजने की भी बात कही। बदमाश घटना को अंजाम देकर फिल्मी स्टाइल से हथियार लहराते हुए वहां से फरार हो गए। सूचना पर एसपी बागपत नीरज जादौन व एएसपी बागपत मनीष मिश्रा मय पुलिसबल मौके पर पहुँचे और पीड़ित कपड़ा व्यापारी प्रकाश चंद जैन से घटना की जानकरी ली।

गनपॉइंट पर लेकर हुई लूट की ये पूरी वारदात दुकान पर लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गयी। सीसीटीवी कैमरों के आधार पर ही पुलिस आरोपित बदमाशो की धरपकड़ में जुट गई है। पीड़ित कपड़ा व्यापारी और उसका परिवार डरा हुआ है। बदमाशो के ख़ौफ़ से सहमा हुआ है। वहीं गुस्साए व्यापारियों ने भी घटनाक्रम के विरोध में छपरौली कस्बे का पूरा बाजार बंद कर दिया है। व्यापारियों का कहना है कि जब तक पुलिस आरोपितों की गिरफ्तारी व कड़ी कानूनी कार्रवाई नही करती, घटनाक्रम का खुलासा नही होता तब तक अनिश्चितकाल के लिए छपरौली कस्बे का बाजार बंद रहेगा। वही बागपत पुलिस का कहना है कि पीड़ित व्यापारी से हज़ारो की नगदी की लूट की वारदात सामने आई है। पुलिस की तीन टीमो को लगा दिया गया है। कुछ पहलू सामने आए है जिनपर जांच पड़ताल शुरू कर दी है और जल्द ही वर्कआउट कर इस घटनाक्रम का खुलासा कर  दिया जाएगा और आरोपितों को पकड़कर कड़ी कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Video Top Stories