Asianet News HindiAsianet News Hindi

शातिराना तरीके से चोरी की घटनाओं को दे रहे थे अंजाम, पुलिस ने इस तरह से किया खुलासा

यूपी के हरदोई जिले में शातिराना तरीके से तीन युवक चोरी की घटनाओं को अंजाम दे रहे थे। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर तीन चोरों को गिरफ्तार किया है। तीनों आरोपियों ने पुलिस को बताया कि दिन में ताला बंद घरों की तलाशी करते और उसके बाद रात में उसी घर में चोरी करते थे। 

हरदोई: उत्तर प्रदेश के जिले हरदोई में पुलिस ने 9 चोरियों का खुलासा किया है। चोर यहां बेहद शतिराना ढंग से चोरी की घटनाओं को अंजाम देते थे। चोरी के मकान में रह कर तीन चोर अलग-अलग जगहों पर घटनाओं को अंजाम दे रहे थे। पुलिस ने इनको गिरफ्तार करके इनके पास से लाखों का सामान, जेवरात और नगदी बरामद की है। एएसपी दुर्गेश सिंह ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर साण्डी तिराहे से हरपालपुर रोड पर 2 मोटरसाइकिल पर सवार 03 व्यक्ति मौजूद थे, जिनके हाथों में LCD TV व अन्य सामान था। थाना साण्डी पुलिस द्वारा घेराबंदी कर मोटरसाइकिल सवार तीनों व्यक्तियों को गरी नदी पुल पर पकड़ लिया गया। जिनकी जामातलाशी में 57 हजार 600 रुपये नगद धनराशि, सोने चांदी के जेवरात बरामद हुए है।

एएसपी दुर्गेश सिंह ने बताया कि पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उनका नाम कमरुल पुत्र अन्ना निवासी मोहल्ला काजीपुरा थाना बिलग्राम, शाकिब पुत्र मोहम्मद आरिफ निवासी मैदानपुरा कस्बा व थाना बिलग्राम और फन्नू पुत्र अमीरुद्दीन निवासी ग्राम मचपुरवा थाना गुरसहायगंज जनपद कन्नौज ये तीनों सांडी में किराए के मकान में रह कर घटनाओं को अंजाम देते थे। दिन में मोटरसाइकिल से ताला बंद घरों की तलाश करते है तथा मौका देखकर रात्रि में चोरी की घटना को अंजाम देते है। आगे पूछताछ करने पर उनके द्वारा बताया गया कि यह जो जामातलाशी में धनराशि व अन्य सामान बरामद हुए है, यह हम तीनों ने जनपद हरदोई के विभिन्न थाना क्षेत्रों से चोरी कर अर्जित किये है। एएसपी ने बताया आरोपियों ने 9 घटनाओं को कारित करना स्वीकार किया है। पुलिस ने तीनों ही आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Video Top Stories