लग्जरी कार से आकर बकरियां उठाकर ले गए चोर, सीसीटीवी फुटेज में हुआ खुलासा, देखें वीडियो

यूपी के सुल्तानपुर में कानपुर से आए बकरी चोरों ने अजीबोगरीब घटना को अंजाम दिया। लग्जरी गाड़ी से दाखिल हुए चोर एक एक करके 5 बकरियों को अपनी गाड़ी में भरकर ले गए। मामले का खुलासा तब हुआ, जब पड़ोस में लगे सीसीटीवी फुटेज की तलाशी ली गई। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

| Dec 07 2021, 03:23 PM IST

Share this Video
  • FB
  • TW
  • Linkdin
  • Email

सुल्तानपुर: यूपी के सुल्तानपुर (Sultanpur) से बकरी चोरी से जुड़ा एक अजीबोगरीब मामला सामने आया, जिसे सुनकर आपको बड़ा ही आश्चर्य होगा।

जहां कानपुर (kanpur) के बकरी चोर लग्जरी कार बुक करके सुल्तानपुर पहुंचे और फिर शहर के एक इलाके में रेकी करके चोरों की नजर बकरी पर पड़ी। बस फिर क्या था, कार में बकरियों को भरा और मौके से फरार हो गए।  पूरा मामला सुल्तानपुर जिले के कोतवाली नगर अंतर्गत खैराबाद मोहल्ले का है। मोहल्ले में रहने वाले मोहम्मद शमीम नंबर प्लेट का काम कर रखा है। शमीम ने अपनी शिकायत करते हुए पुलिस को बताया कि  उसने  अपने घर में कई बकरियां पाल रखी थी, जिसे वो दिन उनकी सहूलियत को देखते हुए खोल देते थे। आम दिनों की तरह 2 दिसंबर को भी उसने बकरियों को दिन में ही खोल दिया, लेकिन लेकिन कई घंटों के बीत जाने के बाद जब बकरियां वापस नही लौटी तो उसने काफी तलाश किया। लेकिन बकरियों का कुछ पता नही चला। 

सीसीटीवी फुटेज में हुआ चोरी का खुलासा, जांच में जुटी पुलिस
इस बीच 5 दिसंबर को  मोहल्ले के एक व्यक्ति ने पीडित को बकरियों की जानकारी देते हुए बताया कि हमारे घर पर सीसीटीवी कैमरा लगा हुआ है, जब उसकी पड़ताल की गई तो चौकाने वाला तथ्य सामने आया। शमीम के घर से कुछ दूरी पर मेन रोड के ऊपर एक लग्जरी कार जिसका नंबर यूपी 78 बीजे 9990 आकर खड़ी हुई। कुछ लोग उससे उतरे और गाड़ी का दरवाजा खोल दिया। इसके बाद उन शातिरों ने एक-एक करके शमीम की पांच बकरियां गाड़ी पर लादा और चलते बने। अब पीड़ित ने कोतवाली नगर के शास्त्री नगर चौकी पर जाकर शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस तहरीर लेकर सीसीटीवी के आधार पर कार्रवाई में जुटी है।