Asianet News HindiAsianet News Hindi

उन्नाव: बीच सड़क पर कार सवार की गुंडई आई सामने, जरा सी बात पर रोडवेज बस ड्राइवर पर बरसाए थप्पड़ 

उन्नाव जनपद से हाईवे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कार सवार युवक द्वारा रोडवेज चालक से मारपीट की जा रही है। इसी मामले में पुलिस ने कार चालक की तलाश शुरू कर दी है। 

उन्नाव: दही थाना क्षेत्र में एक तेज रफ्तार कार लखनऊ कानपुर नेशनल हाईवे से उन्नाव शहर के अंदर प्रवेश कर रही थी इसी दौरान पीछे से आ रही सरकारी रोडवेज बस से ओवरटेक के दौरान टक्कर लगने के बाद हंगामा खड़ा हो गया। बातचीत के दौरान ही कार सवार ने ड्राइवर के थप्पड़ मार दिये। इसी दौरान मौजूद किसी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होने के बाद दही पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुटी है। 

जानकारी के अनुसार दही थाना क्षेत्र के अंतर्गत आवास विकास कॉलोनी के पास आज दोपहर करीब 2 बजे लखनऊ से उन्नाव आने वाली रोडवेज बस बाईपास पहुंची थी तो उसके आगे फोर व्हीलर कार चल रही थी। इसी दरमियान ओवरटेक के चक्कर में दोनों में टक्कर लग गई। कार सवार युवक ने बीच सड़क पर गाड़ी खड़ी कर दी और हंगामा काटने लगा जाम को देखते हुए रोडवेज बस का ड्राइवर भी नीचे उतरा और दोनों में बातचीत के दौरान कहासुनी हो गई। इसी दौरान कार सवार युवक ने ड्राइवर के तीन थप्पड़ जड़ दिए। इसी दौरान मौजूद लोगों ने किसी तरह बीच-बचाव किया। कार सवार युवक ने रोडवेज ड्राइवर को अपशब्द भी कहे। समझाने बुझाने के बाद सभी अपने-अपने रास्ते पर निकल गए। उधर किसी ने इस पूरी घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया वीडियो वायरल होने के बाद दही थाना पुलिस हरकत में आई। थानाध्यक्ष राघवेंद्र सिंह ने बताया कि वीडियो वायरल हुआ है कार के नंबर प्लेट के आधार पर जांच पड़ताल कर आगे की विधिक कार्रवाई की जा रही है।
 

Video Top Stories