कांग्रेस की महिला प्रत्याशी बोलीं- जनता के गुस्से के डर से पलायन कर रहे BJP नेता

कांग्रेस पार्टी की वरिष्ठ राना खातून (Rana Khatoon)  को सगड़ी विधानसभा (Sagdi Vidhansabha Seat) से टिकट मिला है। टिकट मिलने के बाद उन्होंने कहा कि वह महंगाई, भ्रष्ट्राचार, बेरोजगारी, किसानों की समस्याओं आदि मुद्दे को लेकर वे चुनाव में  जनता के बीच जायेगी, उनकी पार्टी कभी झूठे वादे नहीं किये है बल्कि जो वादा किया उसे पूरा भी किया है।

| Jan 14 2022, 10:12 PM IST

Share this Video
  • FB
  • TW
  • Linkdin
  • Email

आजमगढ़: मैं लड़की हूं लड़ सकती हूं (Ladki hun lad sakti Hun) के नारे के साथ कांग्रेस (Congress) की प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka ghandhi Vadra) ने विधानसभा चुनाव (Vidhansabha Chunav) के लिए प्रत्याशियों की पहली लिस्ट जारी किया। जिसमें आजमगढ़ के चार विधानसभा क्षेत्रों के उम्मीदवार शामिल है। चार में जिले में दो महिलाओं को टिकट मिला है। कांग्रेस पार्टी की वरिष्ठ राना खातून (Rana Khatoon)  को सगड़ी विधानसभा (Sagdi Vidhansabha Seat) से टिकट मिला है। टिकट मिलने के बाद उन्होंने कहा कि वह महंगाई, भ्रष्ट्राचार, बेरोजगारी, किसानों की समस्याओं आदि मुद्दे को लेकर वे चुनाव में  जनता के बीच जायेगी, उनकी पार्टी कभी झूठे वादे नहीं किये है बल्कि जो वादा किया उसे पूरा भी किया है।

'भाजपा के लोगों को जनता पसंद नहीं कर रही है'
टिकट मिलने से राना खातून काफी खुश हैं, उन्होंने कहा कि जब कांग्रेस पार्टी की महासचिव व उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी ने जब से कमान सम्भाली है, तब से वे लगातार प्रदेश में परिश्रमि किया वह जनता के मुद्दों को लेकर लड़ाई लड़ी है। उन्होंने प्रदेश में कांग्रेस का एक मजबूत संगठन खड़ा कर दिया है, उसी संगठन के बल पर इस चुनाव में लड़ाई लड़ेगी और जीत हासिल करेगी। उन्होंने कहा कि आज प्रदेश सरकार से जनता काफी नाराज है। हालत यह है कि जनता की नाराजगी न झेलनी पड़े इसलिए आज भाजपा से नेता भी पलायन करने लगे है। प्रतिदिन नेताओं का पलायान भाजपा से हो रहा है। आज हालत यह है कि भाजपा के लोगों को जनता पसंद नहीं कर रही है। गांवों में भाजपा के लोग जा रहे है तो उन्हें लाठी-डंडा लेकर बाहर किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि वे ज्वलंत मुद्दे को लेकर चुनाव के बीच जा रही है। आज महंगाई, बेरोजगारी, महिला, किसान आदि सभी मद्दे है। ये सभी लोग आज कांग्रेस को आशा भरी नजरों से देख रहे है। लोग यह भी जान रहे है कांग्रेस ही एक ऐसी पार्टी है जो कहती है वह करती है। वह झूठ बोलकर सत्ता हासिल नहीं करना चाहती है। उन्होंने कहा कि प्रियंका गांधी वाडा ने जो भी घोषणाएं सभी वर्गो के लिए की है सबसे पहले उनको पूरा करने का काम करेगी। उन्होंने दावा किया वे सगड़ी विधानसभा की सबसे मजबूत प्रत्याशी है।