बीजेपी छोड़कर जाने वाले नेताओं की दुर्दशा निश्चित: BJP प्रवक्ता

पार्टी छोड़ कर जाने वालों नेताओं पर बीजेपी प्रवक्ता राकेश त्रिपाठी ने निशाना साधते हुए कहा कि जाने वालों की दुर्दशा हो जाएगी। टिकट कटने के डर से सभी विधायक पार्टी छोड़ कर भाग रहे हैं। इस बात की इतिहास गवाह है जिन लोगों ने भारतीय जनता पार्टी (Bhartiya Janta Party) छोड़कर कहीं और स्थान तलाशने की कोशिश की है जनता ने उनको खारिज कर दिया है। ऐसे लोग सुरक्षित इंसान की तलाश में जा तो रहे हैं लेकिन वो पछताएंगे। 

| Jan 14 2022, 12:52 PM IST

Share this Video
  • FB
  • TW
  • Linkdin
  • Email

लखनऊ: भाजपा में चल रही बड़ी भगदड़ ने यूपी की राजनीति में हलचल मचा दी है। पार्टी छोड़ कर जाने वालों नेताओं पर बीजेपी प्रवक्ता राकेश त्रिपाठी ने निशाना साधते हुए कहा कि जाने वालों की दुर्दशा हो जाएगी। टिकट कटने के डर से सभी विधायक पार्टी छोड़ कर भाग रहे हैं। इस बात की इतिहास गवाह है जिन लोगों ने भारतीय जनता पार्टी (Bhartiya Janta Party) छोड़कर कहीं और स्थान तलाशने की कोशिश की है जनता ने उनको खारिज कर दिया है। ऐसे लोग सुरक्षित इंसान की तलाश में जा तो रहे हैं लेकिन वो पछताएंगे। 

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव से ठीक पहले भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) में भगदड़ मच गई है। पिछले कुछ दिनों में योगी सरकार के 3 मंत्रियों समेत 14 विधायकों ने इस्तीफा दे दिया है। अधिकतर नेताओं का जमावड़ा समाजवादी पार्टी (सपा) में होने जा रहा है। खास बात यह है कि इस्तीफा देने वाले अधिकतर विधायक ओबीसी समुदाय से आते हैं और स्वामी प्रसाद मौर्य के समर्थक हैं। बताया जा रहा है कि अभी कुछ और नेता पार्टी छोड़ सकते हैं। गुरुवार को इस्तीफा देने वाले धर्म सिंह सैनी ने तो दावा किया है कि 20 जनवरी तक हर दिन एक मंत्री बीजेपी छोड़ने जा रहा है।