Asianet News Hindi

दीपिका की मैनेजर ने गिरफ्तारी से बचने के लिए लगाई अग्रिम जमानत याचिका, अब तक पूछताछ से बचती रहीं करिश्मा

मुंबई। दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश ने गिरफ्तारी से बचने के लिए मुंबई की एनडीपीएस कोर्ट में अग्रिम जमानत की याचिका लगाई है। दो बार नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) द्वारा समन करने के बाद भी करिश्मा प्रकाश जांच एजेंसी के सामने पूछताछ के लिए हाजिर नहीं हुई, जिसके बाद गुरुवार को नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सबस्टेंस (NDPS) अधिनियम के तहत उनके खिलाफ केस दर्ज किया जा चुका है। 

Deepika Padukone Manager Karishma Prakash Filed An Anticipatory Bail Plea on Drugs Case KPG
Author
Mumbai, First Published Oct 31, 2020, 8:33 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश ने गिरफ्तारी से बचने के लिए मुंबई की एनडीपीएस कोर्ट में अग्रिम जमानत की याचिका लगाई है। दो बार नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) द्वारा समन करने के बाद भी करिश्मा प्रकाश जांच एजेंसी के सामने पूछताछ के लिए हाजिर नहीं हुई, जिसके बाद गुरुवार को नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सबस्टेंस (NDPS) अधिनियम के तहत उनके खिलाफ केस दर्ज किया जा चुका है। बता दें कि मंगलवार को करिश्मा के घर से एनसीबी की टीम को 1.8 ग्राम ड्रग्स बरामद हुई थी। इसके बाद एनसीबी ने समन करके करिश्मा को पूछताछ के लिए बुधवार को बुलाया था। पूरे दिन एनसीबी के अधिकारी उनका इंतजार करते रहे लेकिन वो नहीं पहुंचीं। आरोप साबित होने पर गिरफ्तार हो सकती हैं करिश्मा... 

Did Deepika Padukone Admit To Narcotics Control Bureau About Drug Chats  With Karishma?

हालांकि, करिश्मा के घर से बरामद ड्रग्स बहुत छोटी मात्रा में है, लेकिन इसके लिए उन्हें गिरफ्तार किया जा सकता है। NCB सूत्रों के मुताबिक, करिश्मा के इस घर से सीबीडी ऑइल की तीन शीशियां भी जब्त किया गया है। आरोप सिद्ध होने पर उन्हें एक साल सश्रम कारावास या 10,000 रुपए तक का जुर्माना, या दोनों हो सकता है।

Charas Recovered From Deepika Padukone's Manager Karishma Prakash's House,  NCB Says She Has Gone Missing | India.com

ड्रग पैडलर्स से कॉन्टैक्ट में थीं करिश्मा : 
NCB ने करिश्मा के घर मंगलवार को छापा मारा था, जहां से कुछ मात्रा में ड्रग्स मिली थी। हालांकि, इस कार्रवाई के वक्त करिश्मा घर पर मौजूद नहीं थीं। इसलिए, NCB ने उनके घर के बाहर समन चिपका दिया था। जांच में सामने आया है कि करिश्मा ड्रग्स पैडलर्स से लगातार कॉन्टैक्ट में थीं। करिश्मा के जिस घर पर कार्रवाई हुई वो उनका दूसरा घर है। बताया जा रहा है वे यहां आती रहती हैं। 

Drugs case: Deepika Padukone's manager Karishma Prakash does not appear  before NCB | Entertainment News – India TV

पहले भी हो चुकी है करिश्मा से दो बार पूछताछ :
NCB इससे पहले भी करिश्मा से 2 बार पूछताछ कर चुकी है। एक बार दीपिका पादुकोण के सामने बैठाकर करिश्मा से पूछताछ की गई थी। बता दें कि पिछले महीने दीपिका और करिश्मा के बीच ड्रग्स को लेकर हुई बातचीत सामने आई थी। 28 अक्टूबर 2017 की चैट में दीपिका ने दीपिका ने ‘hash’ और ‘weed’ शब्दों का इस्तेमाल किया था। कयास लगाए जा रहे हैं hash शब्द हशीश के लिए और weed गांजे के लिए इस्तेमाल किया गया।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios