Asianet News HindiAsianet News Hindi

मुंबई में कास्टिंग काउच का शिकार हुई बंगाली एक्ट्रेस, डायरेक्टर बोला - कॉम्प्रोमाइज नहीं करोगी तो..

डायरेक्टर ने एक बंगाली एक्ट्रेस को नेटफ्लिक्स वेब सीरीज में काम दिलाने का झांसा देकर पहले उसकी प्राइवेट फोटोज ली और बाद में उन्हें वायरल करने की धमकी देकर शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बनाया। 

Maharashtra mumbai casting couch director arrested demand favours from actress for role in films stb
Author
Mumbai, First Published Jan 11, 2022, 2:37 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई : मालाड पुलिस ने फिल्म में काम दिलाने के नाम पर शारीरिक संबंध का दबाव बना रहे एक डायरेक्टर को गिरफ्तार किया है। उसकी गिरफ्तारी टिटवाला इलाके से हुई है। उस पर आरोप है कि डायरेक्टर ने एक बंगाली एक्ट्रेस को नेटफ्लिक्स (Netflix) वेब सीरीज में काम दिलाने का झांसा देकर पहले उसकी प्राइवेट फोटोज ली और बाद में उन्हें वायरल करने की धमकी देकर शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बनाया। जब एक्ट्रेस ने इससे इनकार किया तो डायरेक्टर ने सोशल मीडिया पर एक महिला सब डायरेक्टर की प्रोफाइल बनाकर उससे कॉम्प्रोमाइज करने की सलाह देने लगी, फिर भी जब वह तैयार नहीं हुई तो एक्ट्रेस की तस्वीर वायरल कर दी।

12 जनवरी तक पुलिस कस्टडी
पीड़ित एक्ट्रेस ने इसकी शिकायत थाने में की। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी फिल्म डायरेक्टर को गिरफ्तार कर लिया। उसे कोर्ट में पेश किया गया। जहां से उसे 12 जनवरी तक पुलिस हिरासत में रखने का आदेश दिया गया। अपनी शिकायत में बंगाल की रहने वाली एक एक्ट्रेस ने मालाड पुलिस को बताया कि ओमप्रकाश राजू तिवारी नाम के कथित आर्ट डायरेक्टर से सोशल मीडिया पर दोस्ती के बाद वह उसे मुंबई में बड़े प्रोडक्शन हाउस में फिल्म और सीरियल में काम दिलाने के नाम पर बुलाया। जब एक्ट्रेस मुंबई (Mumbai) आई तो उसने वेब सीरीज में काम दिलाने के नाम पर कुछ हाफ न्यूड तस्वीरों की मांग की।

कॉम्प्रोमाइज करने का दबाव बना रहा था
एक्ट्रेस ने बताया कि उसने डायरेक्टर को कुछ तस्वीरें दी। आरोपी डायरेक्टर ने एक्ट्रेस से अच्छे प्रोडक्शन हाउस में काम दिलाने के लिए कॉम्प्रोमाइज करने की बात कहने लगा। जब एक्ट्रेस ने इससे इनकार किया तो उसने सोशल मीडिया का सहारा लिया। आरोपी डायरेक्टर ने एक महिला सब कास्टिंग डायरेक्टर की फेसबुक आईडी बनाकर उससे आरोपी राजकुमार के साथ कॉम्प्रोमाइज की बात कहने लगी लेकिन फिर भी जब एक्ट्रेस ने उसे मना किया तो वह उसकी न्यूड फोटो वायरल कर दिया। जिसके बाद एक्ट्रेस ने थाने में इसकी शिकायत की। बता दें कि कॉस्टिंग काउच की यह कोई पहली शिकायत नहीं है, इससे पहले भी इस तरह के कई मामले सामने आ चुके हैं।

इसे भी पढ़ें-दिलदहला देने वाली घटना: पिता ने 10 साल के इकलौते बेटे की गोली मारकर हत्या की, फिर खुद सुसाइड कर लिया

इसे भी पढ़ें-मुंबई पुलिस जवान की बहादुरी..समंदर में डूबती महिला को बचाने लगाई जान की बाजी, Video देख आप भी करेंगे सैल्यूट

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios