जानें क्या करती है आफताब की दूसरी गर्लफ्रेंड, ब्वॉयफ्रेंड की दरिंदगी जान अब तक सदमे में है लड़की

| Nov 29 2022, 05:54 PM IST

जानें क्या करती है आफताब की दूसरी गर्लफ्रेंड, ब्वॉयफ्रेंड की दरिंदगी जान अब तक सदमे में है लड़की

सार

श्रद्धा वालकर मर्डर केस में पुलिस अब आफताब की दूसरी गर्लफ्रेंड से भी पूछताछ कर रही है। पूछताछ के दौरान जब पुलिस ने उसकी गर्लफ्रेंड से आफताब की दरिंदगी के बारे में बताया तो वो उसकी क्रूरता सुन शॉक्ड रह गई।

Shraddha Murder Case: श्रद्धा वालकर मर्डर केस में पुलिस अब आफताब की दूसरी गर्लफ्रेंड से भी पूछताछ कर रही है। पूछताछ के दौरान जब पुलिस ने उसकी गर्लफ्रेंड से आफताब की दरिंदगी के बारे में बताया तो वो उसकी क्रूरता सुन शॉक्ड रह गई। सूत्रों के मुताबिक, पुलिस पूछताछ में लड़की ने बताया है कि आफताब उससे एकदम अलग तरीके से पेश आता था। उसे बिल्कुल भी यकीन नहीं हो रहा है कि जिसे वो प्यार करती थी वो एक हत्यारा है।

पेशे से साइकोलॉजिस्ट है आफताब की दूसरी गर्लफ्रेंड : 
रिपोर्ट्स के मुताबिक, आफताब की दूसरी गर्लफ्रेंड पेशे से साइकोलॉजिस्ट है। आफताब की उससे मुलाकात भी डेटिंग ऐप के जरिए ही हुई थी। लड़की के मुताबिक, आफताब ने उसे उसी फ्लैट में बुलाया था, जहां उसने श्रद्धा का कत्ल किया है। बता दें कि श्रद्धा की हत्या के बाद आफताब ने उसकी कीमती अंगूठी अपनी दूसरी गर्लफ्रेंड को गिफ्ट कर दी थी। हालांकि, पुलिस लड़की से उस अंगूठी को भी बरामद कर चुकी है।

Subscribe to get breaking news alerts

तो क्या इस डर के चलते आफताब ने किए श्रद्धा के 35 टुकड़े, जानें अब किस दिन होगा नार्को टेस्ट

आखिर क्यों आफताब ने की श्रद्धा की हत्या?
दिल्ली पुलिस के सूत्रों के मुताबिक, आफताब श्रद्धा से मारपीट कर उसे परेशान करता था, जिसके चलते वो उससे तंग आ चुकी थी। श्रद्धा आफताब से पीछा छुड़ाना चाहती थी। 4 मई को इसी बात को लेकर आफताब से उसका झगड़ा हुआ था, जिसके बाद श्रद्धा ने उससे अलग रहने का फैसला कर लिया था। श्रद्धा की ये बात आफताब को अच्छी नहीं लगी। उसे डर था कि श्रद्धा उसे छोड़ किसी और की हो जाएगी। इसके बाद आफताब ने श्रद्धा की हत्या कर दी और लाश को ठिकाने लगाने के लिए 35 टुकड़े कर दिए। 

जिस हथियार से किया कत्ल वो भी बरामद : 
बता दें कि आफताब ने जिस हथियार से अपनी लिव-इन पार्टनर श्रद्धा की हत्या की थी, पुलिस ने 28 नवंबर को उसे भी बरामद कर लिया है। पुलिस ने 12 नवंबर को आफताब को गिरफ्तार किया था। हालांकि, अब तक उसके मां-बाप का पता नहीं चल पाया है कि आखिर वो वसई वाला घर छोड़कर कहां भाग गए। 

उसने हमारी बहन-बेटी के 35 टुकड़े किए, हम 70 कर देंगे; आफताब को मारने पहुंचे शख्स ने कही ये बात

श्रद्धा के पिता ने आफताब के घरवालों पर जताया शक : 
श्रद्धा के पिता विकास वालकर ने कहा है कि उनकी बेटी की हत्या में आफताब का परिवार भी शामिल है। आफताब के माता-पिता को पहले से ही अपने बेटे की हरकतों के बारे में मालूम था। वो तक जानते थे कि श्रद्धा के साथ उनका बेटा कितनी बेरहमी से पेश आता है, लेकिन बावजूद इसके उसके घरवालों ने न तो पुलिस और ना ही मुझे इस बारे में बताने की कोशिश की। उन्होंने हमें जानबूझकर अंधेरे में रखा। 

ये भी देखें : 

Shraddha Murder Case: जंगल से मिली हड्डियां श्रद्धा की, DNA भी मैच होने का दावा