Asianet News HindiAsianet News Hindi

फेरे से पहले बुलेट लेकर भागी जिद्दी दुल्हन.. और फिर जो हुआ आप खुद देखिए

दिल्ली की सड़कों पर लोग तब हैरान रह गए, जब एक लड़की दुल्हन की ड्रेस पहने बुलेट चलाती नजर आई। दरअसल, इस जिद्दी दुल्हन ने अपने पापा से कहा कि उसे बुलेट चलाते हुए शादी के मंडप तक जाना है। आगे का हाल आप खुद देखिए। 

bride  rides Royal Enfield to the wedding venue apa
Author
New Delhi, First Published Aug 18, 2022, 1:41 PM IST

नई दिल्ली। शाम का वक्त था। सड़क पर ट्रैफिक भी खूब था। तभी लोगों ने देखा बुलेट पर दुल्हन की ड्रेस में एक लड़की सरपट भागे जा रही है। बहुत से लोग समझ ही नहीं पाए कि आखिर हो क्या रहा है। किसी ने इसे फिल्मी सीन समझा तो किसी ने नया स्टाइल और ड्रेसअप। सभी अपने-अपने स्तर पर अंदाजा लगा रहे थे और लड़की को एकटक देखे जा रहे थे। 

दरअसल, सबका चौंकना इसलिए भी लाजिमी था कि एक लड़की का दुल्हन की ड्रेस में रॉयल एनफील्ड बाइक चलाना आम बात नहीं थी। मगर वे शायद इस जिद्दी और एडवांस्ड ब्राइड के शौक को समझ नहीं पाए। यह दुल्हन बुलेट से अपने मंडप में जाना चाहती थी, वह भी शहर का चक्कर काटते हुए। इस बीच, किसी ने इसका वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया, जो अब वायरल हो रहा है। 

 

 

इस वीडियो को मेकअप आर्टिस्ट दीपाली के साथ-साथ इस जिद्दी दुल्हन वैशाली चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है। वीडियो में दिए गए कैप्शन के मुताबिक, यह दुल्हन दिल्ली की रहने वाली है और इसे वीडियो को अब तक 15 लाख से अधिक बार देखा गया है। बहरहाल, आजकल कई दूल्हा-दुल्हन अपनी शादी को यादगार बनाने के चक्कर में अजीबो-गरीब तमाशे करते रहते हैं। उन्हीं में से एक वैशाली है, जो शादी के मंडप में किलर इंट्री करते हुए पहुंचना चाहती थी। वैशाली ने जो किया, वो कई दुल्हन शायद नहीं करें। 

भारी लहंगा पहने हुए वैशाली ने बाइक को इतने स्टाइल में चलाया कि सब देखते रह गए। उसने शादी के दिन भी बुलेट राइडिंग का भरपूर आनंद लिया। हालांकि, बहुत से लोग यह देखकर हैरान थे कि भारी-भरकम जूलरी और लहंगा पहनकर वह बुलेट बाइक चलाने में कामयाब रही। इस वीडियो को करीब 15 लाख से अधिक बार देखा गया है और तीन लाख से अधिक लोगों ने पसंद किया है। वहीं, सैकड़ों यूजर्स ने कमेंट बॉक्स में दिलचस्प रिएक्शन दिए हैं। कमेंट बॉक्स में बहुत से यूजर्स ने दुल्हन की इस हरकत की आलोचना की है। एक यूजर ने लिखा, रिस्की है ऐसा करना। एक अन्य यूजर ने लिखा, गलत है, दुपट्टा फंस जाता तो सोचो क्या होता, बकवास काम मत करो। एक अन्य यूजर ने लिखा, खराब ड्राइविंग के लिए मैडम का चालान काटना चाहिए। हालांकि, इन मैडम जी ने हेल्मेट भी नहीं पहना है और तो और एक हाथ छोड़कर भी चला रही थीं, तभी ब्रेकर आ जाता है। बुलेट की नंबर प्लेट भी नियमानुसार नहीं है। 

हटके में खबरें और भी हैं..

भगवान कृष्ण के जीवन से सीखने लायक हैं ये 10 बातें, अपनाए तो कभी नहीं होंगे निराश

पार्क में कपल ने अचानक सबके सामने निकाल दिए कपड़े, करने लगे शर्मनाक काम 

किंग कोबरा से खिलवाड़ कर रहा था युवक, वायरल वीडियो में देखिए क्या हुआ उसके साथ 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios