Asianet News HindiAsianet News Hindi

मशहूर गीतकार ने स्विगी से मंगाया था खाना, अंदर जो निकला वो चौंकाने वाला था

तमिल के मशहूर गीतकार को शेषा शुद्ध शाकाहारी हैं। उन्होंने स्विगी से वेज फूड ऑर्डर किया, मगर अंदर निकले चिकन के टुकड़े। इसे देखने के बाद शेषा ने कहा, मेरी धार्मिक भावनाएं आहत करने की कोशिश की गई है। 

Tamil lyricist Ko Shesha slammed food delivery app Swiggy after he found pieces of chicken in the vegetarian dish apa
Author
New Delhi, First Published Aug 18, 2022, 3:25 PM IST

चेन्नई। तमिल गीतकार को शेषा (Ko Shesha) ने द बाऊल रेस्त्रां से शाकाहारी व्यंजन मंगाए थे। यह ऑर्डर उन्होंने फूड डिलीवरी चेन कंपनी स्विगी के जरिए दिया था, मगर प्योर वेजेटेरियन शेषा को कंपनी ने जो ऑर्डर सप्लाई किया, उसमें चिकन का पीस मिले, जिसके बाद उन्होंने स्विगी की खिंचाई करते हुए खरी-खोटी सुनाई है। यही नहीं, उन्होंने ट्वीट थ्रेड में अपना अनुभव भी शेयर किया है। 

उन्होंने कंपनी पर धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप भी लगाया। शेषा अपने पूरे जीवन में अब तक शाकाहारी रहे हैं। यही नहीं, जिस क्लाउड किचन से खाना मंगवाया गया था, वह विशेष रूप से स्विगी के स्वामित्व वाली कंपनी है। शेषा ने कंपनी से कॉर्न फ्राइड राइस के साथ वेज कॉम्बो गोभी मंचूरियन का ऑर्डर दिया था। हालांकि, जब वे खाना खाने ही वाले थे, तभी उन्हें सब्जी में चिकन के टुकड़े मिले। 

 

 

मेरा अपमान करने के लिए 70 रुपए मुआवजा देने की पेशकश की 
यह देखकर वे उग्र हो गए और सबूत के तौर पर उन्होंने ट्वीट के साथ खाने की फोटो भी शेयर की। उन्होंने कहा कि स्विगी ने उन्हें इस गंभीर गलती के लिए केवल 70 रुपए का मुआवजा देने की पेशकश की। ट्विटर पर शेयर किए गए इस पोस्ट में उन्होंने लिखा, गोभी मंचूरियन विद कॉर्न फ्राइड राइस में चिकन मीट के टुकड़े मिले, जिसे मैंने @tbc_india से @swiggy पर ऑर्डर किया था। इससे भी बुरी बात यह थी कि स्विगी कस्टमर केयर ने मुझे मेरा अपमान करने के लिए 70 रुपए के मुआवजे की पेशकश की थी। 

'माफी नहीं मांगी तो कानूनी रास्ता अपनाउंगा'
मेरी धार्मिक भावनाएं आहत करने की कोशिश हुई। इसके बाद एक अन्य ट्वीट में उन्होंने लिखा, मैं अपने पूरे जीवन में सख्त शाकाहारी रहा हूं। मुझे यह सोचकर नफरत होती है कि उन्होंने मेरे मूल्यों को खरीदने की कितनी लापरवाह कोशिश की। मैं मांग करता हूं कि स्विगी का कोई प्रतिनिधि, स्टेट हेड से कम नहीं हो, मुझसे व्यक्तिगत रूप से माफी मांगे। मैं कानूनी रास्ते के लिए भी अपने अधिकार का उपयोग करूंगा। इसके बाद कई यूजर्स ने स्विगी की आलोचना की और कहा कि वे इसीलिए बाहर से खाना नहीं मंगाते। 

हटके में खबरें और भी हैं..

भगवान कृष्ण के जीवन से सीखने लायक हैं ये 10 बातें, अपनाए तो कभी नहीं होंगे निराश

पार्क में कपल ने अचानक सबके सामने निकाल दिए कपड़े, करने लगे शर्मनाक काम 

किंग कोबरा से खिलवाड़ कर रहा था युवक, वायरल वीडियो में देखिए क्या हुआ उसके साथ 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios