Asianet News HindiAsianet News Hindi

उर्फी जावेद ने कर्व्स ढकने किया कुछ ऐसा काम कि फॉलोअर्स ने कहा - मुझे बस पेंटर बनना है

फैशन को एक दूसरे लेवल पर ले जाने के लिए, उर्फी ने हमेशा कपड़े छोड़ने का फैसला किया है। कट-आउट ड्रेस या अजीबोगरीब पहनावे से वो अक्सर दर्शकों को लुभाती रहती हैं। इस वीडियो क्लिप में हम आपको उनके दो नए अंदाज़ दिखा रहे हैं। 

Oct 5, 2022, 2:36 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क ।  उर्फी जावेद ( Urfi Javed )  ने अपने लेटेस्ट लुक  में अपर साइड में कपड़े कैरी नहीं करने का फैसला किया, उन्होंने इसकी जगह स्टीकरनुमा पेंटिंग का इस्तेमाल किया है।  अक्सर ट्रोल्स के निशाने पर रहने वाली उर्फी जावेद अपने अजीबोगरीब फैशन को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। उन्होंने साबित कर दिया है कि कपड़ों के साथ प्रयोग करने पर उसे कोई नहीं हरा सकता है। उर्फी बार-बार उर्फी जावेद अपने कमाल के फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं। उर्फी ने कुछ ऐसा पहना कि एक फॉलोअर्स ने उनसे कह दिया - पेंटर बनना है मुझे

वहीं इससे पहले एक्ट्रेस ने सिद्धार्थ मल्होत्रा और नोरा फतेही के वायरल सांग मानिके पर अपने स्टाइलिश वॉक दिखाई थी। इसमें उन्होंने एक वॉच से भरी हुई स्कर्ट पहनी थी। उर्फी जावेद की इस  अदा पर भी फैंस ने प्यार लुटाया था। वहीं एक यूजर्ज ने   तो उनसे पूछ लिया कि बीच वाली जो ब्लैक कलरकी है, वो कितने की है, मुझे चाहिए है।   फैशन को एक दूसरे स्तर पर ले जाने के लिए, उर्फी ने हमेशा  डिफरेंट आउटफिट पहने हैं। कट-आउट ड्रेस या अजीबोगरीब पहनावे से वो अक्सर दर्शकों को लुभाती रहती हैं। इस वीडियो क्लिप में हम आपको उनके दो नए अंदाज़ दिखा रहे हैं। 
 

Video Top Stories