व्यापारी सम्मेलन में नारेबाजी के बाद मंच छोड़ कर चले गए अखिलेश यादव, वीडियो वायरल

अखिलेश यादव जब भाषण दे रहे थे तब कुछ व्यापारी नारेबाजी कर रहे थे। अखिलेश ने कई बार उन्हें रोकने की कोशिश की लेकिन वे नहीं माने। इसके बाद अखिलेश ने नारेबाजी कर रहे लोगों का मजाक ही उड़ाया, फिर भी वे नहीं मानें। इसके बाद अखिलेश यादव कहते हैं कि थोड़ा सा आराम कर लो?

| Dec 05 2021, 08:03 PM IST

Share this Video
  • FB
  • TW
  • Linkdin
  • Email

लखनऊ: समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के मुखिया अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) रविवार को लखनऊ में आयोजित में एक व्यापारी सम्मलेन को संबोधित करने पहुंचे थे। व्यापारियों को संबोधित करते हुए अखिलेश यादव ने बीजेपी (BJP) सरकार पर जमकर हमला बोला। लेकिन अखिलेश यादव लगभग 17 मिनट तक ही व्यापारियों को संबोधित किया और फिर अचानक अपना भाषण बंद कर वहां से बिना कुछ कहे ही निकल गये। इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी वायरल हो रहा है।

नारेबाजी से परेशान होकर अखिलेश ने कहा-घन्यवाद

अखिलेश यादव जब भाषण दे रहे थे तब कुछ व्यापारी नारेबाजी कर रहे थे। अखिलेश ने कई बार उन्हें रोकने की कोशिश की लेकिन वे नहीं माने। इसके बाद अखिलेश ने नारेबाजी कर रहे लोगों का मजाक ही उड़ाया, फिर भी वे नहीं मानें। इसके बाद अखिलेश यादव कहते हैं कि थोड़ा सा आराम कर लो? कौन से व्यापार से जुड़े हो? किस जिले से हो? कहां से आये हो? हालांकि इतनी देर तक अखिलेश यादव संयम खो चुके थे। शायद उन्हें एहसास हो चुका था कि वे यहां भाषण नहीं दे पायेंगे।

नारेबाजी से ना सिर्फ अखिलेश यादव बल्कि मंच पर खड़े नेताओं के चेहरे की हवाईयां उड़ीं हुईं थी। अखिलेश यादव के जब मना करने के और मंच पर खड़े नेताओं के बार-बार के इशारे पर भी जब नारेबाजी बंद नहीं हुई थी तो अखिलेश यादव बिना अपना भाषण पूरा किये अचानक अपने कागज़ उठाये और धन्यवाद बोलते हुए मंच की दूसरी छोर पर चले गये। इसके बाद उन्हें आभास हुआ कि बाहर निकलने का रास्ता तो दूसरी तरफ है तो वे वापस एग्जिट गेट की तरफ तेजी से बढ़े और तेजी से हॉल से बाहर निकल गये।