Asianet News HindiAsianet News Hindi

Video: अमित शाह बोले- अखिलेश बाबू देख लीजिए राममंदिर निर्माण शुरू हो गया

Dec 2, 2021, 4:52 PM IST
  • facebook-logo
  • twitter-logo
  • whatsapp-logo

सहारनपुर: पुंवारका में बनने वाले मां शाकंभरी देवी राज्य विश्वविद्यालय का शिलान्यास करने के लिए केन्द्रिय गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) व मुख्‍यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) सहारनपुर पहुंचे। इसके बाद उन्होने जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होने अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) पर जमकर निशाना साधा। साथ ही योगी की तारीफ करते हुए कहा कि आज यूपी में माफिया मुर्गा बनकर पुलिस के सामने सरेंडर करते हैं। बता दें कि सहारनपुर में ₹92 करोड़ की लागत से 50.43 एकड़ में विस्तृत मां शाकुम्भरी विश्वविद्यालय का शिलान्यास किया गया है। 

यूपी मे आज कानून का राज कायम- अमित शाह

उन्होने कहा कि अखिलेश यादव का भाषण सुन रहा था,आपके राज़ में माफिया राज़ था,लेकिन आज कानून का राज़ है। पहले यहां दंगे होते थे, युवा मारे जाते थे,महीनों कर्फ्यू लगते थे, लेकिन आज  ऐसा नही है। मोदी जी को 2 बार मौका दिया,जिन मुद्दों को कोई छूने नही चाहते थे, उन को मोदी सरकार ने खत्म कर दिया। धारा 370,ट्रिपल तलाक, रामजन्मभूमि मंदिर निर्माण हो रहा है। 2014 में अखिलेश यादव ताने मारते थे मंदिर वही बनाएंगे तारीख नही बताएंगे, अब अखिलेश बाबू देख लीजिए, राममंदिर निर्माण शुरू हो गया है।

योगी ने यूपी के मान-सम्मान को बढ़ाया- अमित शाह
 
अमित शाह ने  कहा कि आज मेरे लिए सौभाग्य की बात है कि इस पवित्र भूमि पर मुझे माँ शाकम्भरी देवी के विश्विद्यालय के भूमिपूजन के लिए आमंत्रित किया गया। ये एक नई कड़ी है जिससे शिक्षा का नया मार्ग खुलेगा, आज मैं यहां कहना चाहता हूं कि 2017 में जब यहां आया था तो सभा के बाद लोग मुझसे कहते थे कि हम तो परिवर्तन कर देंगे, क्या पलायन कम होगा? तब मैंने कहा था कि आप सरकार बनाइये पलायन करवाने वालो को पलायन कर देंगे। पश्चिमी उत्तर प्रदेश से गुंडा माफियाओ का सफाया करके उत्तर प्रदेश के मान सम्मान को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बढ़ाया है। आज किसी भी बहन बेटियों को पढ़ने के लिए बाहर जाने की जरूरत नही है,योगी जी ने उन की सम्मान की रक्षा की है।

Video Top Stories