Video:हरदोई में नरेश अग्रवाल और प्रदेश में योगी से डरता है गुंडा

हरदोई स्थित रसखान पेक्षागृह में आयोजित व्यापारी सम्मेलन के कार्यक्रम में पहुंचे बीजेपी नेता नरेश अग्रवाल हरदोई में नरेश अग्रवाल के नाम से डरता है गुंडा और उत्तर प्रदेश में योगी के नाम से गुंडा भस्म हो जाता है। उन्होंने अखिलेश यादव पर तंज कसते हुए कहा कि देश मे रहकर जिन्ना को आदर्श मानने का काम नहीं चलेगा। 
 

| Dec 03 2021, 12:07 PM IST

Share this Video
  • FB
  • TW
  • Linkdin
  • Email

हरदोई: यूपी विधानसभा चुनाव(UP Vidhansabha Chunav 2022) आते ही नेताओं की ओर से विपक्षियों पर बयानबाजी तेज हो गयी है। इस बयानबाजी के बीच बीजेपी नेता नरेश अग्रवाल ने भी सामने आ गए हैं।  उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh)  के हरदोई स्थित रसखान पेक्षागृह में आयोजित व्यापारी सम्मेलन के कार्यक्रम में पहुंचे बीजेपी नेता नरेश अग्रवाल (BJP Leader Naresh Agrawal) ने कई बड़े बयान देते हुए विपक्ष पर तंज कसा। उन्होंने कहा कि हरदोई(Hardoi) में नरेश अग्रवाल के नाम से डरता है गुंडा और उत्तर प्रदेश में योगी(Uttar Pradesh) के नाम से गुंडा भस्म हो जाता है। उन्होंने अखिलेश यादव(Akhilesh yadav)  पर तंज कसते हुए कहा कि देश मे रहकर जिन्ना को आदर्श मानने का काम नहीं चलेगा। 

'हिंदुस्तान में पाक परस्ती नहीं हिंदुस्तान जिंदाबाद चलेगा'
नरेश अग्रवाल ने कहा कि सरकार ने कानून व्यवस्था से समझौता नहीं किया और यही हमारी उपलब्धि है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि भारत-पाकिस्तान मैच में पाक की जीत पर पटाखे छोड़े जाते हैं, यह बर्दास्त नहीं किया जाएगा। हिंदुस्तान में रहना है तो पाक परस्ती नहीं, हिंदुस्तान जिन्दाबाद चलेगा।