अमेठी में बोलीं स्मृति ईरानी- 30 सालों की मांग को 9 महीने में पूरा किया

स्मृति ईरानी ने तिलोई में बस स्टॉप का उद्घाटन करते हुए उन्होंने स्थानीय विधायक को अपना भाई बताया और तंज कसते हुए कहा आप ने वोट दिया है और आपका काम हुआ। ‘भाई के साथ बहन इस क्षेत्र का विकास कर रही है।’ स्मृति ईरानी ने कहा 30 सालों की मांग को 9 महीने में पूरा किया गया है। मैने बस अड्डे की चर्चा संसद में भी की थी। ‘तिलोई की जनता के लिए बस अड्डा असाधारण बात है।

| Dec 05 2021, 05:52 PM IST

Share this Video
  • FB
  • TW
  • Linkdin
  • Email

अमेठी: स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने तिलोई में बस अड्डे सहित पांच परियोजनाओं का उद्घाटन करने के बाद लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि अमेठी कई सालों तक तमाम समस्याओं से जूझती रही, लेकिन जिसको उसने चुनकर सदन में भेजा, वो चुपचाप बैठे रहते थे और जनता यहां सोचती थी कि आखिर हमारी बातें कब सदन में उठेगी। उन्होंने कहा कि अमेठी से रिश्तों की दुहाई तो लगातार दी जाती रही, लेकिन यहां के लोगों की बात और उनकी परेशानियां सदन में कभी नहीं उठाई गई

9 महीने में पूरा किया कई सालों का सपना

उन्होंने इशारे ही इशारे में राहुल गांधी (Rahul Gandhi) और प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) पर तंज कसा। तिलोई में बस स्टॉप का उद्घाटन करते हुए उन्होंने स्थानीय विधायक को अपना भाई बताया और तंज कसते हुए कहा आप ने वोट दिया है और आपका काम हुआ। ‘भाई के साथ बहन इस क्षेत्र का विकास कर रही है।’ स्मृति ईरानी ने कहा 30 सालों की मांग को 9 महीने में पूरा किया गया है। मैने बस अड्डे की चर्चा संसद में भी की थी। ‘तिलोई की जनता के लिए बस अड्डा असाधारण बात है।’इसको 9 महीने में भाजपा ने पूरा कर दिखाया। उन्होंने कहा तिलोई में मेडिकल कॉलेज आने वाला है।

स्मृति ने बस स्टैंड का लोकार्पण किया 

अमेठी पहुंची सांसद स्मृति ईरानी ने 53 लाख की लागत से बने तिलोई बस स्टेशन का उद्घाटन करने के साथ ही 2 करोड़ की योजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया। यह वही विधानसभा है जहां अपर्णा यादव आज जनसभा को संबोधित करेंगी। हालांकि, स्थानीय लोगों में चर्चा है कि यह सिर्फ एक इत्तेफाक है या जानबूझ कर दोनों महिला नेताओं का कार्यक्रम एक साथ लग गया है। बहरहाल, कार्यक्रम के बाद स्मृति इरानी कानपुर के लिए रवाना हो गई हैं।