Asianet News HindiAsianet News Hindi

5 वायरल खबरें: दो सांपों की लड़ाई के बीच आई मधुमक्खी, इरिटेट हुए तैमूर और शातिर तरीके डॉग ने की चोरी

Oct 22, 2019, 5:55 PM IST

वायरल-1 फोटोग्राफर्स की भीड़ देखकर बोले तैमूर, EXCUSE ME...
ईशा देओल की बड़ी बेटी राध्या का दूसरा बर्थडे बीते दिनों सेलिब्रेट किया गया।बर्थडे पार्टी में कई सारे स्टार किड्स शामिल हुए।  बॉलीवुड के नन्हे नवाब तैमूर अली खान भी पार्टी में पहुंचे। तैमूर को देखते ही फोटोग्राफर्स का हुजूम उनकी तरफ दौड़ पड़ा। तैमूर अपनी नैनी के साथ चल रहे थें वे चारों तरफ पैपराजी से घिरे हुए नजर आ रहे हैं। निकलने के लिए रास्ता ना मिलने पर तैमूर जरा से इरिटेट नजर आए और फोटोग्राफर्स को बोला 'एक्जक्यूज मी'


वायरल -2 दो सांपों की लड़ाई के बीच आई मधुमक्खी, वीडियो हुआ वायरल
पेड़ पर लटककर दो सांप लड़ाई कर रहे थे, तभी एक मधुमक्खी उनके बीच आ गई।  मधुमक्खी ने कोरल स्नेक को काटना शुरू कर दिया। मक्खी से परेशान होकर वो रेटल स्नेक को छोड़ देता है। इस वीडियो को ट्विटर पर इवानगेलाइन कमिंग्स ने शेयर किया है।


वायरल-3सुपरमार्केट में चोरी करते हुए कैमरे में कैद हुआ डॉग
ब्राजील के सुपरमार्केट  में हैरान कर देने वाली घटना सामने आई। एक कुत्ते ने बड़े ही शातिर तरीके से सुपरमार्केट में चोरी की।सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद कुछ लोग इसे क्यूट बता रहे हैं तो कुछ सुपरमार्केट की सुरक्षा पर सवाल उठा रहे हैं।


वायरल-4  मैच के दौरान नींद लेते नजर आए टीम इंडिया कोच रवि शास्त्री, फोटो हुई  वायरल 
टीम इंडिया ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ तीसरा टेस्ट भी जीत लिया है। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें कोच रवि शास्त्री  मैच के दौरान नींद लेते दिख रहे हैं। उनकी इस तस्वीर पर खूब मीम्स बन रहे हैं। लोग उनकी इस नींद को 10 करोड़ रुपये की नींद बता रहे हैं। बता दें, उनकी साल की सैलेरी 10 करोड़ रुपये हैं।

वायरल-5चुरू में एक बाबा को आया गुस्सा, पुलिस से नाराज होकर वायरलेस टॉवर पर चढ़ा
एक बाबा पुलिस की कार्यप्रणाली से इतना खफा हुआ कि वो वायरलेस टॉवर को ही हिमालय की चोटी समझकर ऊपर जा चढ़ा। लेकिन वहां जाकर वो तपस्या नहीं कर रहा था, बल्कि शोले के वीरू की स्टाइल में कूदने की धमकी दे रहा था। मौके पर पहुंची पुलिस ने काफी मान-मनौव्वल की, तब जाकर वो नीचे उतरा। सरदारपुर कस्बे के पातलीसर गांव स्थित एक आश्रम में रहने वाला 45 साल का साधु रामनाथ के मुताबिक, जुलाई में आश्रम में चोरी हुई थी। इस दौरान करीब 6 लाख रुपए के गहने चोरी हुए थे। साधु का आरोप है कि पुलिस उसे बेवजह चक्कर कटवा रही थी। जबकि उसने आरोपियों के नाम तक बता दिए थे। 
 

Video Top Stories