Asianet News HindiAsianet News Hindi

राजू श्रीवास्तव की पत्नी से मिलीं तो बिगड़ गई भारती सिंह की हालत, VIDEO में देखें कपिल शर्मा ने कैसे दिया सहारा

राजू श्रीवास्तव के साथ भारती सिंह ने कॉमेडी सर्कस, राजू हाजिर हो और 'गेन्स ऑफ़ हंसीपुर' जैसे शोज के अलावा कई लाइव शो भी किए थे। जब भारती पर ड्रग्स लेने का आरोप लगा था, तब राजू श्रीवास्तव ने कहा था कि एक साथ इतना लंबा वक्त बिताने के बाद उन्हें कभी नहीं लगा कि वे ड्रग्स लेटी होंगी।

एंटरटेनमेंट डेस्क. दिवंगत कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) की प्रेयर मीट रविवार (25 सितम्बर) को मुंबई के जुहू इलाके में स्थित इस्कॉन मंदिर में रखी गई। इस अवसर पर कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma), भारती सिंह (Bharti Singh) और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया (Harsh Limbachiyaa) समेत कई सेलेब्स राजू को श्रद्धांजलि अर्पित करने पहुंचे थे। भारती सिंह ने इस दौरान जब राजू की पत्नी शिखा, बेटी अंतरा और बेटे आयुष्मान से मुलाक़ात की तो वे अपनी भावनाओं पर काबू नहीं रख पाईं और उनके आंसू छलक पड़े।

उनकी हालत बिगड़ने लगी तो कपिल शर्मा ने उन्हें सहारा दिया और ढाढस बंधाया। प्रेयर मीट से भारती सिंह के कुछ वीडियो सामने आए हैं, जिनमें उनकी आंखों में आंसू और चेहरे पर उदासी देखी जा सकती है। कपिल उन्हें सहारा देते हुए भी दिखाई दे रहे हैं।  बता दें कि स्टैंडअप कॉमेडी के बादशाह राजू श्रीवास्तव का निधन 21 सितम्बर को दिल्ली एम्स में हुआ था, जहां वे हार्ट अटैक आने के बाद 43 दिन तक वेंटिलेटर पर रहे।

और पढ़ें...

राजू श्रीवास्तव की प्रेयर मीट में रो पड़े कपिल-भारती, PHOTOS में देखें श्रद्धांजलि देने कौन-कौन पहुंचा

सबसे महंगे बिके इन 10 फिल्मों के OTT राइट्स, किसी का 250 करोड़ तो किसी का 350 करोड़ रुपए में हुआ सौदा

लीक सेक्स क्लिप के बाद 'कच्चा बादाम' गर्ल की तस्वीर वायरल, बेड पर लेट कर दिया ऐसा पोज कि भड़क गए लोग

सलमान, शाहरुख़ खान से मलाइका अरोड़ा तक, जब शराब के नशे में इन 7 सेलेब्स ने किए बड़े-बड़े कांड

'मैंने पायल है छनकाई' के रीमिक्स को लेकर नेहा कक्कड़ पर भड़कीं फाल्गुनी पाठक, बोलीं- सुनकर उल्टी आ गई

 

 

Video Top Stories