Asianet News HindiAsianet News Hindi

वाराणसी घूमने आई विदेशी महिला के साथ बदसलूकी, घुमाने के बाद शराब में मिलाकर पिला दी ऐसी चीज

वाराणसी में घूमने के लिए आई विदेशी महिला की शराब में नशीली चीज मिलाकर पिला दी गई। महिला ने बताया कि उस शराब को पीकर वह बेहोश हो गई औऱ जब होश आया तो उसने खुद को निर्वस्त्र पाया। मामले को लेकर पुलिस से शिकायत की गई है। 

Sep 27, 2022, 12:25 PM IST

वाराणसी घूमने के लिए आई एक विदेशी महिला के साथ बदसलूकी का मामला सामने आया है। प्रकरण को लेकर भेलूपुर थाने में अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस इस मामले में एक युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। वहीं महिला वापस अपने देश लौट गई है।
महिला केदार घाट स्थित एक गेस्ट हाउस में रुकी हुई थी। उसके अनुसार, उसे गली में एक आदमी मिला था। वह एक गाइड की तरह दिख रहा था। दो रात उसने हमें शहर घुमाया। तीसरी रात उस आदमी के साथ पीड़िता एक रेस्तरां में खाना खाने गई। उसने वहां पर उसे एक बियर पीने का प्रस्ताव दिया। बियर में संभवत: उसने लोकल शराब मिला दी थी। उसके बाद पीड़िता की तबीयत खराब हो गई। उल्टी होने के साथ कमजोरी महसूस हुई और मैं बेहोश हो गई। पीड़िता डॉक्टर के पास गई तो उन्होंने बताया कि कुछ नहीं हुआ है। युवती ने रविवार को पुलिस से कहा कि मैं अब अपने देश वापस जा रही हूं। मैं रिपोर्ट इसलिए दर्ज करा रही हूं ताकि किसी और के साथ ऐसा न हो। उधर, भेलूपुर थाने की पुलिस ने बताया कि युवती की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। प्रकरण में एक युवक से पूछताछ की जा रही है। मामले में प्रभावी तरीके से कार्रवाई की जाएगी।

Video Top Stories