शादी में बेटी की करवाई गई घुड़चढ़ी, पिता ने कहा 27 साल पहले हुई भूल का किया सुधार

यूपी के मुरादाबाद में पिता ने बेटी की शादी में घुड़चढ़ी करवाकर नया संदेश दिया। पिता की ओर से कहा गया कि उसने 27 साल पहले हुई भूल का सुधार किया है। इस तरह से बेटी को घुड़चढ़ी करवाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

| Dec 07 2022, 05:40 PM IST

Share this Video
  • FB
  • TW
  • Linkdin
  • Email

मुरादाबाद में एक ने पिता ने महिला सशक्तिकरण की एक अनूठी मिशाल पेश करते हुए इंजीनियर बेटी की शादी से एक दिन पहले घुड़चढ़ी करा कर समाज में नया संदेश दिया है। इंजीनियर बेटी की घुड़चढ़ी अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है जो चर्चाओं में है। 

शादी- घुड़चढ़ी की तस्वीर सामने आते ही सेहरा बांधे दूल्हा नजर आने लगता है। लेकिन मुरादाबाद के सिविल लाइन इलाके की हिमगिरि कॉलोनी के रहने वाले राजेश शर्मा ने अपनी इंजीनियर बेटी स्वेता भारद्वाज की शादी से एक दिन पहले पूरे रीति रिवाज से  एक दूल्हे की तरह घुड़चढ़ी निकाल कर नई मिशाल पेश की है।  दरअसल स्वेता भारद्वाज ने निफ्ट से कोर्स करके धागे नाम की अपनी कंपनी चलाती है। स्वेता के पिता पंडित राजेश शर्मा ने देश की बेटियों के लिए एक सकारात्मक संदेश देते हुए और बेटे-बेटी के अंतर को मिटाते हुए कुछ अलग करने की सोची। उन्होंने शादी के एक दिन पहले सिविल लाइन क्षेत्र की हिमगिरि कॉलोनी में पूरे रीतिरिवाज से घोडा-बग्गी में बिठाकर गालियों से बारात निकाली है। जिसकी वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रही है।