Video: तेंदुए ने स्कूल में पहुंचकर मचाया तांडव, घंटों की मशक्कत के बाद पिंजरे में कैद

स्कूल में घुसा तेंदुआ स्कूल की दूसरी मंजिल पर था जिसके चलते जिसको कर रहे वन विभाग के कर्मचारियों द्वारा स्कूल परिसर में तेंदुए को पकड़ने के लिए जाल बिछाते हुए सीढ़ियों पर तेंदुए को अपनी गिरफ्त में लेने के लिए पिंजरा लगाया गया। 

| Dec 02 2021, 12:59 PM IST

Share this Video
  • FB
  • TW
  • Linkdin
  • Email

अलीगढ़: यूपी के अलीगढ़ जिले के थाना छर्रा इलाके के कस्बा छर्रा स्थित चौधरी निहाल सिंह इंटर कॉलेज की दूसरी मंजिल पर बने कमरा नंबर 10 के अंदर घुसे तेंदुए को कई घंटों की मशक्कत के बाद रेस्क्यू ऑपरेशन चलाते हुए वन विभाग की टीम द्वारा पिंजरे में कैद किया गया है। 

इस दौरान स्कूल में घुसे तेंदुए की सूचना मिलने पर आगरा वन विभाग की टीम भी तेंदुआ को पकड़वाने के लिए मौके पर पहुंच गई थी। स्कूल में घुसा तेंदुआ स्कूल की दूसरी मंजिल पर था जिसके चलते जिसको कर रहे वन विभाग के कर्मचारियों द्वारा स्कूल परिसर में तेंदुए को पकड़ने के लिए जाल बिछाते हुए सीढ़ियों पर तेंदुए को अपनी गिरफ्त में लेने के लिए पिंजरा लगाया गया। जिसके बाद तेंदुआ जैसे ही स्कूल के दूसरे मंजिल के कमरे से बाहर निकल कर चिड़ियों की तरफ चला उसी दौरान वन विभाग के कर्मचारियों ने उसको पिंजरे में कैद कर लिया।

तेंदुए ने कई छात्रों को अपने पंजों से घायल कर दिया
उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के थाना छर्रा इलाके के कस्बा छर्रा के चौधरी निहाल सिंह इंटर कॉलेज के अंदर घुसे तेंदुए के द्वारा अपना रौद्र रूप दिखाते हुए छात्रों के ऊपर जमकर तांडव मचाया था। तेंदुए ने छात्रों के ऊपर हमला करते हुए कई छात्रों को अपने पंजों से घायल कर दिया। तो वही स्कूल में घुसे तेंदुए की सूचना पर मौके पर पहुंचे वन विभाग के कर्मचारियों और पुलिस टीम के द्वारा तेंदुए को पकड़ने के लिए कई घंटों प्रयास करना पड़ा। इस दौरान स्कूल में घुसे तेंदुए ने जमकर उत्पात मचाते हुए छात्रों को घायल कर दिया। जिसके बाद वन विभाग के कर्मचारियों ने स्कूल में घुसे तेंदुए को बड़ी मशक्कत के बाद रेस्क्यू ऑपरेशन चलाते हुए घेर घोंटकर पिंजरे में तेंदुए को बंद किया गया हैं। जबकि स्कूल में घुस आए हुए तेंदुए को पकड़ने के लिए आगरा सभी वन विभाग की टीम मौके पर पहुंच गई थी।