Asianet News HindiAsianet News Hindi

गाड़ी क्या टकराई तैश में आकर दारोगा को जड़ा थप्पड़, जब खाकी ने दिखाया दम तो आरोपी बोला- बड़ी गलती हो गई

Dec 3, 2021, 12:54 PM IST
  • facebook-logo
  • twitter-logo
  • whatsapp-logo

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में लोग खाकी पर भी हाथ उठाने में संकोच नहीं कर रहे हैं। लखनऊ में गुरुवार रात  वाहन दुर्घटना में पीलीभीत से आए दरोगा (Sub Inspector) के साथ कुछ लोगों ने मारपीट  की। वहीं घटना का वीडियो सोशल मीडिया (Video Viral) पर वायरल होने के बाद पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस की गिरफ्त में आने के बाद मुख्य आरोपी आशीष ने माफी भी मांगी। इस घटना का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस ने चार आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस की गिरफ्त में आने के बाद मुख्य आरोपी आशीष ने माफी भी मांगी।

दरोगा की गाड़ी से लगी थी टक्कर

लखनऊ में गुरुवार रात को हसनगंज थाना क्षेत्र के निरालानगर पुलिस चौकी के पास पीलीभीत से आए दारोगा विनोद कुमार के साथ अभद्रता तथा मारपीट की गई। तहजीब के लिए मशहूर शहर लखनऊ में वर्दी पहले दारोगा के साथ बेखौफ दबंगों की सरेआम गुंडई की। निरालानगर पुलिस चौकी से करीब 300 मीटर दूर द रीजेंट्स होटल के बाहर कार की हल्की टक्कर के बाद दबंगों ने वर्दीधारी सब इंस्पेक्टर विनोद कुमार को घेरकर उनके साथ मारपीट की। इसका वीडियो भी इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो गया। दारोगा विनोद कुमार किसी आयोग के कागज लाने के सिलसिले लखनऊ में आये थे।

निरालानगर में बाइक सवार को बचाने के चक्कर में दरोगा विनोद कुमार कार द रेजिडेंस होटल के बाहर एक कार से टकरा गई। इसके बाद दंबगों ने दारोगा पर नशे में घुत होकर गाड़ी चलाने के आरोप में पीटा। इस मारपीट तथा अभद्रता के बाद विनोद कुमार ने हसनगंज थाने में तहरीर दी। विनोद कुमार की तहरीर पर पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज तथा वायरल वीडियो के आधार पर इंदिरा नगर निवासी आशीष कुमार, उसके साला प्रांजल और दो अन्य को गिरफ्तार कर लिया है

 


 

Video Top Stories