Video: मेधावी छात्र-छात्राओं को छात्रवृति ट्रांसफर करते हुए CM योगी ने अखिलेश सरकार की खोली पोल

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने प्रदेश के मेधावी छात्र-छात्राओं को गुरुवार को छात्रवृति ट्रांसफर करते हुए उन्होने कहा कि पहले की सरकारें छात्रवृति देने में भेदभाव करती थीं। बच्चों के जीवन के साथ खिलवाड़ करती थी। हमारी सरकार में सरकार की योजनाओं को हर वर्ग तक पहुंचाने का काम किया जा रहा है।

| Dec 02 2021, 12:59 PM IST

Share this Video
  • FB
  • TW
  • Linkdin
  • Email

लखनऊ: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने प्रदेश के मेधावी छात्र-छात्राओं को गुरुवार को छात्रवृति ट्रांसफर कर दी है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपने सरकारी आवास से 12.17 लाख छात्र-छात्राओं को आनलाइन छात्रवृत्ति ट्रांसफर करने के साथ ही उनके साथ संवाद भी किया। इस दौरान उन्होने कहा कि पहले की सरकारें छात्रवृति देने में भेदभाव करती थीं। बच्चों के जीवन के साथ खिलवाड़ करती थी। हमारी सरकार में सरकार की योजनाओं को हर वर्ग तक पहुंचाने का काम किया जा रहा है।

पहले की सरकारें करती थीं भेदभाव: CM
सीएम योगी ने छात्रों को बधाई देते हुए कहा कि मैं विश्वास व्यक्त करता हूं कि वो अपने माता- पिता ओर अभिभावकों के अनुरूप अच्छी पढ़ाई करें जिससे वो अपना योगदान समाज के लिए और राष्ट्र के लिए दे पाएंगे। पहले की सरकारें छात्रवृति देने में भेदभाव करती थीं। बच्चों के जीवन के साथ खिलवाड़ करती थी। हमारी सरकार में सरकार की योजनाओं को हर वर्ग तक पहुंचाने का काम किया जा रहा है।