Asianet News Hindi

दिल तो पागल हैं को पूरे हुए 23 साल, माधुरी ने फोटो शेयर करते हुए याद किए खूबसूरत लम्हे

शाहरुख खान, माधुरी दीक्षित और करिश्मा कपूर स्टारर मूवी 'दिल तो पागल है' को 23 साल पूरे हो गए हैं। फिल्म के 23 साल पूरे होने के मौके पर माधुरी दीक्षित ने खुशी जाहिर की है। माधुरी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- फिल्म दिल तो पागल है मेरे दिल के बेहद करीब है। फिल्म में मेरा कैरेक्टर डांस को लेकर मेरे पैशन को दिखाता है। 

Dil to Pagal Hai movie Complete 23 Years and Madhuri Shares a Post KPG
Author
Mumbai, First Published Oct 31, 2020, 6:27 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। शाहरुख खान, माधुरी दीक्षित और करिश्मा कपूर स्टारर मूवी 'दिल तो पागल है' को 23 साल पूरे हो गए हैं। फिल्म के 23 साल पूरे होने के मौके पर माधुरी दीक्षित ने खुशी जाहिर की है। माधुरी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- फिल्म दिल तो पागल है मेरे दिल के बेहद करीब है। फिल्म में मेरा कैरेक्टर डांस को लेकर मेरे पैशन को दिखाता है। मुझे याद है जब हम शूटिंग कर रहे थे, यश जी पर्सनली हर शॉट को समझाते थे। मेरे लिए ये बहुत ही अच्छा लर्निंग एक्सपीरियंस रहा। पोस्ट में माधुरी ने आगे लिखा- शाहरुख, करिश्मा और अक्षय कुमार के साथ काम करना हमेशा यादगार रहा है।  #23YearsOfDTPH. इसी के साथ माधुरी ने इस फिल्म से जुड़ी कुछ फोटोज भी शेयर की हैं। फिल्म के लिए माधुरी को मिला था बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड...

 

बता दें कि इस फिल्म को यश चोपड़ा ने डायरेक्ट किया था। फिल्म के गाने भी काफी हिट रहे थे। माधुरी, शाहरुख खान और करिश्मा कपूर स्टारर ये फिल्म आज भी स्क्रीन पर प्ले हो जाए तो हम खुद को उस दौर में ले जाने से नहीं रोक पाते हैं। इस फिल्म में बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस के लिए करिश्मा कपूर को नेशनल और फिल्म फेयर अवॉर्ड दिया गया था। वहीं, शाहरुख और माधुरी को बेस्ट एक्टर और एक्ट्रेस का अवॉर्ड दिया गया था। 

Remarkable dialogues of DTPH!- Daily Bhaskar

आखिरी बार टोटल धमाल में दिखीं माधुरी :
वर्कफ्रंट की बात करें तो माधुरी दीक्षित आखिरी बार फिल्म टोटल धमाल में नजर आ चुकी हैं। टोटल धमाल में अजय देवगन, अनिल कपूर और अरशद वारसी जैसे एक्टर्स थे। वहीं, इससे पहले वो कलंक में नजर आई थीं। इस फिल्म में आलिया भट्ट, वरुण धवन, संजय दत्त, आदित्य रॉय कपूर और सोनाक्षी सिन्हा जैसे सेलेब्स ने काम किया है। 

DTPH is sweet 16 - Telegraph India

21 साल पहले माधुरी ने इनसे की थी शादी : 
कुछ दिनों पहले माधुरी दीक्षित ने पति श्रीराम नेने के साथ एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उनके पति डॉ. श्रीराम नेने (sriram nene) उनके लिए साबूदाने की खिचड़ी बनाते नजर आए थे। इस दौरान माधुरी उन्हें बता रही हैं कि खिचड़ी कैसे बनेगी। वीडियो में वे माधुरी से पूछते हैं कि Cumin को हिंदी में क्या बोलते हैं, तो माधुरी बताती हैं इसे जीरा कहते हैं। बता दें कि माधुरी ने 17 अक्टूबर, 1999 को डॉक्टर श्रीराम माधव नेने से शादी की थी। कपल के दो बच्चे बेटे अरिन और रयान हैं। 

Dil Toh Pagal Hai: 23 years later, here's why we think the movie was a  typical Bollywood cliché and all wrong!

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios