Asianet News HindiAsianet News Hindi

शादी से पहले मंगेतर की न्यूड तस्वीरें कर दीं वायरल, BF की हरकत से दुखी GF ने ऐसे लिया बदला

कर्नाटक में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसमें होने वाली पत्नी ने अपने मंगेतर की ही हत्या कर खौफनाक बदला लिया है। युवती ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर लिव इन पार्टनर की हत्या कर दी। जिस युवक की हत्या की गई वो पेशे से डॉक्टर था, जबकि हत्या करने वाली आरोपी युवती आर्किटेक्ट है।

Girlfriend killed Fiance for viral private pics on instagram in bengaluru kpg
Author
First Published Sep 20, 2022, 7:45 PM IST

बेंगलुरू। कर्नाटक में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसमें होने वाली पत्नी ने अपने मंगेतर की ही हत्या कर खौफनाक बदला लिया है। युवती ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर लिव इन पार्टनर की हत्या कर दी। जिस युवक की हत्या की गई वो पेशे से डॉक्टर था, जबकि हत्या करने वाली आरोपी युवती आर्किटेक्ट है। बता दें कि थोड़े ही दिनों में दोनों की शादी होने वाली थी, लेकिन उससे पहले ही युवती ने अपने प्रेमी को मौत के घाट उतार दिया। 

मंगेतर ने इंस्टा पर शेयर कर दीं न्यूड तस्वीरें :  
दरअसल, बेंगलुरू की रहने वाली एक युवती और उसकी मां की न्यूड तस्वीरें किसी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर अपलोड कर दी थीं। साथ ही इन तस्वीरों को दूसरे दोस्त को भी भेज दिया था। युवती ने जब इसकी जांच की, तो पता चला कि उसके पार्टनर और मंगेतर डॉक्टर विकास ने ही फर्जी आईडी के जरिए इन तस्वीरों को अपलोड किया था। 

BF की इस हरकत को बर्दाश्त न कर पाई युवती : 
बता दें कि युवती का 10 दिन पहले इसी बात को लेकर अपने लिव-इन पार्टनर से झगड़ा भी हुआ था। इसके बाद युवती ने मंगेतर को रास्ते से हटाने का खौफनाक प्लान बनाया। युवती ने इस प्लान में अपने 3 दोस्तों को भी शामिल कर लिया।  

मंगेतर को घर बुलाया और..
युवती ने सबसे पहले अपने मंगेतर को घर बुलाया। इस दौरान उसके तीन दोस्त पहले से ही वहां मौजूद थे। इसके बाद युवती ने न्यूड फोटो अपलोड किए जाने को लेकर डॉक्टर विकास से पहले तो झगड़ा किया। झगड़ा जैसे ही बढ़ा तो उसने दोस्तों के साथ मिलकर विकास को पीटना शुरू कर दिया। 

फर्श पोछने वाले डंडे से उतारा मौत के घाट : 
झगड़े के दौरान ही आरोपी प्रेमिका ने फर्श पोछने वाले डंडे और बोतल से विकास पर हमला जानलेवा हमला कर दिया। डंडा लगते ही विकास वहीं बेहोश हो गया। इसके बाद वो विकास को इलाज के लिए जयश्री अस्पताल ले गई। सिर पर गंभीर चोट लगने की वजह से विकास कोमा में चला गया और 14 सितंबर को उसकी मौत हो गई।

हत्या में शामिल युवती और तीनों युवक गिरफ्तार : 
हत्या के मामले में बेंगलुरू पुलिस ने आरोपी युवती और उसके दो दोस्तों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं एक आरोपी फरार है। पुलिस फिलहाल उसकी तलाश कर रही है। बता दें कि डॉक्टर विकास चेन्नई का रहने वाला था। उसने यूक्रेन से एमबीबीएस किया था और उसके बाद से बेंगलुरू के एक अस्पताल में काम कर रहा था। विकास और आरोपी युवती जल्द ही शादी करने वाले थे। 

ये भी देखें : 

चंडीगढ़ MMS कांड : 4 दिन बाद भी अनसुलझे हैं कई सवाल, इस देश से भी जुड़ रहे तार

आखिर क्या है चंडीगढ़ का MMS कांड? क्यों मचा बवाल-कैसे हुआ खुलासा, जानें A to Z सबकुछ

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios