Asianet News HindiAsianet News Hindi

ये बिहार है, जहां युवकों के हाथों में AK 47 जैसा खतरनाक हथियार है

Aug 30, 2019, 1:11 PM IST

पटना. यह तस्वीर बिहार में 'सुशासन' की असलियत बयां करती है। हाथों में AK 47 राइफलों के साथ  वीडियो बनवाता यह युवक बिहार के बाहुबली MLA अनंत सिंह के जानी दुश्मन विवेका पहलवान का भतीजा कर्मवीर यादव है। यह वीडियो कब का है, यह स्पष्ट नहीं हो सका है। लेकिन इस वीडियो ने राजनीति के साथ प्रशासनिकस्तर पर भी हड़कंप मचा दिया है। पुलिस ने विवेका पहलवान के यहां छापेमारी शुरू कर दी है।

 उल्लेखनीय है कि अनंत सिंह पटना की बेउर जेल में बंद हैं। 17 अगस्त को उनके घर पर पुलिस ने छापा मारा था। वहां से एक AK 47 और हैंड ग्रेनेड जब्त हुए थे। अनंत सिंह पहले भी दावा करते रहे हैं कि उन्हें फंसाया गया है। विवेका पहलवान के जरिये ही पुलिस ने उनके घर में AK 47 राइफल रखवाई थी। इस वीडियो को अनंत सिंह मामले से जोड़कर देखा जा रहा है। दरअसल, वीडियो में कुछ लोग और भी नजर आ रहे हैं। वे यह कहते सुने जा रहे हैं कि विधायक को फंसा दिया। लेकिन वे अनंत सिंह की बात कर रहे हैं या किसी और की, इसका जिक्र नहीं है।

उधर, विवेका पहलवान और उनके भतीजे ने सफाई दी कि यह ओरिजनल AK 47 नहीं, बल्कि खिलौना है। पटना के ग्रामीण एसपी कांतेश मिश्र ने बताया कि एसएसपी लिपि सिंह ने बाढ़ के थानाध्‍यक्ष को इस मामले में जांच रिपोर्ट देने को कहा है।

Video Top Stories