Video: ओपी राजभर के फिर बिगड़े बोल, कहा- बीजेपी नागपुर में देती है झूठ बोलने की ट्रेनिंग

ओपी राजभर (OP Rajbhar) ने मंगलवार को कुशीनगर में एक जनसभा कार्यक्रम में पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने जमकर बीजेपी पर निशान साधते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी को नागपुर में झूठ बोलने की ट्रेनिंग दी जाती है। भाजपा के लोग झूठ बोलने में माहिर हैं, मैं अखिलेश जी को मुख्यमंत्री बनाने के लिए निकल पड़ा हूँ वो बोल रहे हैं कि मैं बीजेपी में जाऊंगा ।

| Dec 01 2021, 01:33 PM IST

Share this Video
  • FB
  • TW
  • Linkdin
  • Email

कुशीनगर: सुहेलदेव समाजवादी पार्टी सुप्रीमो ओम प्रकाश राजभर चीफ ओपी राजभर (OP Rajbhar) ने मंगलवार को कुशीनगर में एक जनसभा कार्यक्रम में पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने जमकर बीजेपी पर निशान साधते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी को नागपुर में झूठ बोलने की ट्रेनिंग दी जाती है, प्रधानमंत्री ने कहा था कुशीनगर में 100 दिन में चीनी मिल को शुरू करेंगे लेकिन सात साल से अधिक बीत गया मिल नहीं चला, हमारी सरकार आई तो बकाया भुगतान करेंगे जिससे किसानों के बेटियों की शादी ना रुके।

अखिलेश को मुख्यमंत्री बनाने की जनता से अपील- राजभर

दयाशंकर सिंह के सवाल भाजपा फिर से जॉइन पर बोले ओमप्रकाश राजभर भाजपा (OP Rajbhar) के लोग झूठ बोलने में माहिर हैं, मैं अखिलेश जी को मुख्यमंत्री बनाने के लिए निकल पड़ा हूँ वो बोल रहे हैं कि मैं बीजेपी में जाऊंगा 

पंचम तल पर घुस लिया जा रहा है नोएडा के एसपी बोल दिया कि घुस लिया जा रहा है जिसको योगी जी ने ससपेंड कर दिया, थाने बिक रहे हैं बादा में एसपी ने रंगदारी मांगी एक महीना पंडित जी ने दिया दूसरे महीने नहीं दिया तो गोली मार दिया जाता है आज भी वो फरार है, हमारा झगड़ा सीट का नहीं है जातीय जनगणना, घरेलू बिजली का बिल माफ करने, फ्री शिक्षा, ईलाज फ्री ,सामाजिक न्याय समिति को लागू करने के लिए उनके साथ हैं।