Asianet News HindiAsianet News Hindi

Video प्रदूषण, कमेंट्री विवाद पर गंभीर ने इस तरह दिया जवाब

Nov 18, 2019, 3:15 PM IST

नई दिल्ली. क्रिकेटर से राजनीति में आए गौतम गंभीर हाल ही में प्रदूषण से जुड़ी अहम बैठक में ना पहुंचकर विपक्ष के निशाने पर आ गए थे। भाजपा सांसद गौतम गंभीर ने सोमवार को विपक्ष पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि अगर उनके जलेबी खाने से प्रदूषण बढ़ा है तो वे हमेशा के लिए जलेबी खाना छोड़ देंगे। साथ ही उन्होंने कहा कि अगर जितना ध्यान उन्हें ट्रोल करने में दिया जा रहा है, उतना अगर दिल्ली पर दिया जाता तो प्रदूषण की समस्या ही नहीं रहती। 

गौतम गंभीर ने कहा, ''मुझे पता है कि प्रदूषण पर बैठक बहुत अहम थी। लेकिन मैं अनुबंध के तौर पर बंधा था। मैंने यह कॉन्ट्रैक्ट जनवरी में ही साइन किया था, जबकि मैं अप्रैल में राजनीति में आया। उस अनुबंध के तहत मुझे कमेंट्री के लिए जाना पड़ा। 11 नवंबर को बैठक के दिन ही मुझे बैठक की जानकारी का मेल आया था। मैंने उन्हें इस बारे में जानकारी दे दी थी कि मैं क्यों इस बैठक में शामिल क्यों नहीं हो पा रहा हूं।''

क्या था मामला?
दिल्ली में प्रदूषण को लेकर संसद की स्थायी समिति की बैठक होनी थी, लेकिन उसमें 29 में से सिर्फ 4 सांसद पहुंचे। बैठक रद्द करनी पड़ी, लेकिन इसके बाद गौतम गंभीर की पोहा जलेबी खाने की तस्वीर वायरल होने लगी। आप ने भी गौतम गंभीर की पोहा जलेबी खाने की तस्वीर पोस्ट कर निशाना साधा था।

Video Top Stories