Asianet News HindiAsianet News Hindi

राजस्थान में सड़क पर बह गया 6 टन सरसों का तेल : सड़क पर नदी चली तो लोग बाल्टी में भरकर ले 64 लाख का तेल

भरतपुर के उद्योग नगर इलाके में एक सरसों के तेल से भरा टैंकर उत्तर प्रदेश की तरफ जा रहा था। जैसे ही टैंकर चालक ने टैंकर को मुड़ाने की कोशिश की। उसी दौरान टैंकर अचानक पलट गया। 6 टन तेल सड़क पर बह गया।

राजस्थान के भरतपुर जिले में टैंकर को घुमाते हुए अचानक के ड्राइवर का संतुलन बिगड़ गया। ऐसे में ट्रक सड़क पर ही पलट गया। जिससे कि टैंकर में भरा 6 टन लीटर सरसों का तेल सड़क पर बहने लगा। जिसे लूटने के लिए लोगों में होड़ मच गई। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों को वहां से हटाया।

दरअसल भरतपुर के उद्योग नगर इलाके में एक सरसों के तेल से भरा टैंकर उत्तर प्रदेश की तरफ जा रहा था। इसी दौरान जब धर्म कांटे पर वजन करवाने के बाद जैसे ही टैंकर चालक ने टैंकर को मुड़ाने की कोशिश की। उसी दौरान टैंकर अचानक पलट गया। पलटने से टैंकर का पिछला हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया।  इसके बाद टैंकर में भरा करीब 6 लीटर सरसों का तेल सड़क पर बहने लगा जिससे एक नदी से चलने लगी।

जब इस बात की सूचना आसपास के ग्रामीणों को लगी तो वह बाल्टी या और डब्बे लेकर सड़क पर पहुंच गए। जहां करीब 1 घंटे तक वह बाल्टी और डब्बा में सरसों का तेल भरकर अपने घर ले जाने लगे। जब इस बात की सूचना स्थानीय पुलिस को लगी तो पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों को वहां से हटवाया। सड़क से सरसों का तेल साफ करवाने में भी करीब 7 से 8 घंटों का समय लग गया। जानकारी के मुताबिक टैंकर में करीब 6 टन सरसों का तेल भरा हुआ था। जिसकी कीमत करीब 64 लाख रुपए थी।

Video Top Stories