Asianet News HindiAsianet News Hindi

सेना में भर्ती होने आया और पहाड़ पर चढ़ 3 घंटे तक रोया, पढ़िए अग्रिवीर भर्ती का सबसे दिलचस्प मामला

इस भर्ती में शामिल होने के जयपुर के अलावा सीकर और आसपास के जिले के युवा भी आ रहे हैं। लेकिन गुरुवार को किशनगढ़ से आए एक युवक हरिराम के दस्तावेज चैक करने के बाद हंगामा मच गया। अग्रिवीर योजना भर्ती का ये वीडियो जयपुर है। 

जयपुर। सेना की अग्निवीर योजना में भर्ती होने आए एक युवक ने पुलिस की इतनी परेड़ करा दी कि पूछिए मत। पुलिस से बचने के लिए वह सौ फीट उंचे पहाड़ पर चढ़ गया, बाद में जब उससे नीचे नहीं उतरा गया तो वो रोने लगा। तीन घंटे तक लगातार रोया तब जाकर पुलिस ने उसकी बात सुनी और उसे नीचे उतारा। नीचे उतारने के बार चार चांटे मारे और उसके खिलाफ शिकायत दर्ज कर ली। पुलिस और एसडीआरएफ की टीम ने मिलकर लड़के को नीचे उतारा। घटनाक्रम जयपुर के कालवाड़ थाना क्षेत्र का है। इस भर्ती में शामिल होने के जयपुर के अलावा सीकर और आसपास के जिले के युवा भी आ रहे हैं। लेकिन गुरुवार को किशनगढ़ से आए एक युवक हरिराम के दस्तावेज चैक करने के बाद हंगामा मच गया।

हरिराम के  दस्तावेज में गड़बड़ी थी। इस पर उसे रोक लिया गया। आर्मी अफसरों ने कालवाड़ पुलिस को सूचना दे दी। जैसे ही हरिराम को पता चला कि पुलिस आने वाली है तो वह भाग गया। आर्मी वालों ने उसे घेरा तो पीछे की ओर पहाड़ पर चढ़ने लगा। मौके पर पुलिस भी पहुंची। पुलिस वालों ने उसे नीचे उतरने के लिए कहा लेकिन वह नीचे नहीं उतरा बल्कि और उपर चढ़ने लगा और पहाड़ की चोटी पर जा पहुंचा।

फिर नीचे देखा तो रोने लग गया। पुलिसवालों को कहता रहा कि नीचे उतार दो, गलती हो गई। वह करीब तीन घंटे तक रोता रहा तब तक पुलिसवाले उसे नीचे उतारने का प्रयास करते रहे। एसडीआरएफ की टीम को मौके पर बुलाया गया और  उन्होनें करीब दो घंटे की मशक्कत की तब जाकर हरिराम को नीचे उतारा गया। नीचे आते ही पुलिसवालों ने उसे ठोक दिया और बाद में हिरासत में ले लिया।

Video Top Stories