Asianet News HindiAsianet News Hindi

लखीमपुर हादसाः घायलों के परिजनों का दर्द देख महिला कमिश्नर भी रोने लगीं-देखें VIDEO

लखीमपुर हादसे में घायलों को हाल जानने के लिए आईएएस रौशन जैकब पहुंची। यहां घायलों को देखकर वह भावुक हो गई। उन्होंने घायल एक मरीज को तत्काल लखनऊ भिजवाने के लिए कहा। 

लखीमपुर खीरी- नेशनल हाईवे पर बुधवार सुबह हुए भीषण हादसे में 10 लोगों की मौत हो गई, जबकि 36 से ज्यादा लोग जख्मी हो गए। घायलों में से 14 लोगों को जिला अस्पताल से लखनऊ के लिए रेफर कर दिया गया है।
ईसानगर थाना क्षेत्र के एरा पुल पर बुधवार की सुबह 8 बजे यह हादसा हुआ। धौराहरा की तरफ से करीब 50 सवारियां लेकर लखनऊ जा रही डग्गामार बस को सामने से एक ट्रक ने टक्कर मार दी। यह टक्कर इतनी भीषण थी कि दोनों वाहनों के परखच्चे उड़ गए। हादसे के बाद अफरा-तफरी मच गई। मौके पर पता ही नहीं चल रहा था कि कौन घायल है और किस की जान चली गई। जबरदस्त अफरा-तफरी के बीच घायलों को पुल से जिला अस्पताल लखीमपुर के लिए भेजा गया। यहां डीएम महेंद्र बहादुर सिंह ने मीडिया को बताया कि हादसे में अब तक 10 लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि 36 लोग घायल हैं। जिनमें से 14 को लखनऊ रेफर किया गया है। हादसे की सूचना मिलने के बाद कमिश्नर रोशन जैकब भी जिला अस्पताल पहुंची। इस भीषण हादसे के बाद जिला अस्पताल के इंतजाम कम पड़ गए। एक एक बेड पर दो दो घायलों को लिटाना पड़ गया। मृतकों में चार लोगों की शिनाख्त हो चुकी है इनमें अलीमुन (50) पठान वार्ड धौरहरा, सगीर (45) निवासी धौरहरा, मनु (14) पुत्र मथुरा धौरहरा व सुरेंद्र (42) फत्तेपुर धौरहरा हैं।

Video Top Stories