Asianet News Hindi

शिल्पा के पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी पर रो पड़ीं राखी सावंत, कहा- कोई है जो उनका घर बर्बाद करना चाहता है

पोर्न फिल्म मामले में शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) की गिरफ्तारी के बाद से ही इस मुद्दे पर नए-नए खुलासे हो रहे हैं। इसके साथ ही कई बॉलीवुड सेलेब्स भी अपनी राय रख रहे हैं। ड्रामा क्वीन राखी सावंत ने भी इस मामले में राज कुंद्रा का बचाव किया है। 

Rakhi Sawant Opinion on Shilpa Shetty Husband Raj Kundra Pornography Case kpg
Author
Mumbai, First Published Jul 20, 2021, 8:14 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। पोर्न फिल्म मामले में शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) की गिरफ्तारी के बाद से ही इस मुद्दे पर नए-नए खुलासे हो रहे हैं। इसके साथ ही कई बॉलीवुड सेलेब्स भी अपनी राय रख रहे हैं। ड्रामा क्वीन राखी सावंत ने भी इस मामले में राज कुंद्रा का बचाव किया है। राखी ने कहा- कुछ लोग शिल्पा शेट्टी का घर बर्बाद करने की कोशिश कर रहे हैं। शिल्पा जी ने बॉलीवुड के लिए इतना कुछ किया है। कोई उनका नाम खराब करने की कोशिश कर रहा है, उन्हें अच्छी जिंदगी जीने नहीं दे रहा है। 

 

राखी ने कहा कि कोई शिल्पा शेट्टी की फैमिली में दखलअंदाजी करके उन्हें परेशान कर रहा है। मैं मान ही नहीं सकती कि राज कुंद्रा जी ने ऐसा कुछ किया है। राज कुंद्रा एक इज्जतदार इंसान हैं। कोई तो है, जो उन्हें ब्लैकमेल कर रहा है और शिल्पा शेट्टी का नाम खराब करने की कोशिश हो रही है। शिल्पा ने कितनी मेहनत की है इंडस्ट्री में, उनको शांति से जीने दो यार। उनका एक बेटा, एक बेटी है...शर्म करो यार। 

हंसते खेलते परिवार को क्यों बदनाम कर रहे : 
राखी ने आगे कहा- आप लोग एक हंसते खेलते परिवार को क्यों बदनाम करना चाहते हैं। मुझे रोना आ जाता है, जब कोई ऐसा करता है। कोई अच्छी जिंदगी जीने की कोशिश कर रहा है और उन्हें जीने नहीं दिया जा रहा। शिल्पा शेट्टी ने मुझे एक गाना 'टुकटुक' दिलवाया था। वो बहुत अच्छी लेडी हैं। ऐसे इंसानों के लिए मैं तो अपनी जान भी दे सकती हूं। मत करो यार, जियो और जीने दो। एक इज्जतदार फैमिली पर इस तरह के कलंक लगाना गलत है। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios