Asianet News HindiAsianet News Hindi

ब्लैक डायरी: एक बार मदद क्या ली, बार-बार सेक्स के लिए होटल के कमरे में बुलाता है बॉस

कई बार ऑफिस में काम करते वक्त महिलाओं को छेड़छाड़ या यौन शोषण का शिकार होना पड़ता है। आज हम आपको ऐसी महिला की कहानी बताते हैं जो इन सब चीजों से तंग आ चुकी है।

Black diary story of a woman who was in toxic relationship with her boss dva
Author
First Published Sep 1, 2022, 11:00 PM IST

रिलेशनशिप डेस्क : हमारे देश में महिलाओं के खिलाफ अत्याचार और दुष्कर्म की घटनाएं आए दिन सामने आती है। लेकिन जरा उन मामलों का सोचिए जो किसी के सामने तक नहीं आ पाते और महिलाओं को अपनी आबरू बचाने के लिए उसे छुपा कर ही रखना पड़ता है। आज ब्लैक डायरी में हम आपको ऐसी ही एक महिला की कहानी बताने जा रहे हैं जिसकी मजबूरी का फायदा उठाकर बॉस ने उसे अपनी हवस का शिकार बनाया और बार-बार होटल रूम में बुलाकर उसका रेप किया।

यह कहानी है अंजली मेहता (परिवर्तित नाम) की। अंजलि एक प्राइवेट कंपनी में काम किया करती है। वह बताती है कि घर वालों ने काफी मेहनत और खर्चा करके उसे इंजीनियर बनाया। इसके बाद एक प्राइवेट कंपनी में उसकी जॉब लगी। वह बहुत मेहनत और लगन के साथ अपना काम करने लगी. एक बार घर में जरूरत होने पर उसने कंपनी से कुछ लोन लिया और उस लोन की कीमत उसे आज भी चुकानी पड़ रही है।

दरअसल, अंजली बताती है कि जब मैंने कंपनी ज्वाइन की थी तब ऐसा कुछ नहीं था, लेकिन जब मैंने वहां से लोन लिया तो मेरे बॉस का बर्ताव कुछ बदल सा गया। वह मुझे गंदी नजरों से देखने लगा। कभी अपने केबिन में बुलाता, तो कभी मेरी डेस्क पर आकर ही चिपक के खड़ा हो जाता। मैं उन्हें आंखे दिखाती उनसे छुपती लेकिन वो बार-बार मेरे सामने आ जाते।

एक बार की बात है बॉस ने मुझे फोन करके होटल में बुलाया और कहा कि यहां क्लाइंट के साथ मीटिंग है। मैं अपना बैग उठाकर ऑफिस से ही होटल के लिए निकल पड़ी। जब मैं वहां पहुंची तो मीटिंग रूम में कोई नहीं था। बॉस को फोन किया तो उसने कहा कि कमरे में आ जाओ। मैं कमरे में पहुंची तो वह काले रंग का बाथरूम रोब पहने शराब का गिलास हाथ में लिए बैठा हुआ था। मैंने पूछा कि सर मीटिंग का क्या हुआ? तो उन्होंने मुझे बोला आओ बैठो। मैं बैठी तो वह मेरे करीब आकर बैठ गया। उसके बाद मुझे यहां वहां छूने लगा। मैंने मना किया लेकिन माना नहीं और मुझे धमकी देने लगा कि अगर मैंने ऐसा नहीं किया तो वह कंपनी से मुझे निकाल देगा और लोन न चुका पाने के चलते मेरी शिकायत भी कर देगा। इसके बाद मैं भला क्या करती, मैं उसकी बातों में आ गई और हमारे बीच शारीरिक संबंध बना।

ये सिर्फ एक बार की बात नहीं है, इसके बाद हफ्ते में दो से तीन बार वह मुझे होटल रूम में बुलाने लगा और मेरे साथ रेप करने लगा। वो इतना मोटा है कि उसे देखकर ही मुझे चिढ़ मचने लगती है। एक बार तो उसने अपने दोस्त को भी मेरे साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए कहा। मैं बुरी तरह से फंस चुकी हूं ना यहां की रही ना वहां की रही। मुझे वही करना पड़ता है जो मेरा बॉस कहता है।

एक्सपर्ट्स की राय 
आप भले ही किसी भी कंपनी में काम करते हो। कितनी भी छोटी पोस्ट पर हो और आपका बॉस आपकी प्रति कैसा भी व्यवहार करता हो आप इसके खिलाफ शिकायत कर सकते हैं। फिर भले ही आपने अपनी कंपनी से लोन क्यों न लिया हो। आपको इससे डरने की कोई जरूरत नहीं है। हर कंपनी में शारीरिक और मानसिक शोषण के लिए अलग से पॉलिसी बनाई जाती हैं। आपके साथ जो भी हुआ आप उसके खिलाफ शिकायत दर्ज करवा सकते हैं।

ब्लैक डायरी एशियानेट हिंदी की ऐसी सीरीज है जिसमें हम रिश्तों के उन काले सच को उजागर करते हैं, जो कहीं दबे रहते हैं। हालांकि, यहां पर हम लोगों के नाम बदल देते हैं ताकि उनकी आईडेंटिटी गुप्त रहे।

और पढ़ें: पब्लिक प्लेस पर कपल हुए आउट ऑफ कंट्रोल, 'डर्टी रोमांस' का वीडियो हुआ वायरल-नतीजा भी देख लीजिए

उम्र से बड़ी लड़की के साथ कर रहे हैं डेट, तो 4 फायदे जान तुरंत शादी करने के लिए हो जाएंगे बेचैन

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios