Asianet News HindiAsianet News Hindi

ब्लैक डायरी: शादी से 1 दिन पहले कजिन भाई ने छत पर बुलाया, फिर हम दोनों हद पार कर गए

शादी के पहले शारीरिक संबंध बनाने को कई लोग सही नहीं मानते हैं। लेकिन आज हम आपको बताते हैं ऐसी कहानी के बारे में जिसमें एक महिला ने अपनी शादी से 1 दिन पहले ही अपनी कजिन ब्रदर के साथ सेक्सुअल रिलेशनशिप बना लिया।

Black diary women had sex with cousin brother before a night of marriage dva
Author
Mumbai, First Published Aug 18, 2022, 3:13 PM IST

रिलेशनशिप डेस्क : सेक्सुअल रिलेशनशिप या शारीरिक संबंध बनाना एक बहुत ही निजी चीज होती है। इसे लेकर लोगों के अपने-अपने विचार होते हैं कोई शादी के बाद सेक्स करने पर विश्वास करता है, तो किसी की जिंदगी में शादी से पहले ही प्यार आ जाता है। लेकिन आज ब्लैक डायरी में हम आपको ऐसी कहानी के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसमें एक महिला ने अपनी शादी से 1 दिन पहले ही अपने चचेरे भाई के साथ शारीरिक संबंध बना लिया। आइए आपको बताते हैं कि कैसे और किन हालातों में एक महिला ने ऐसा कदम उठाया।

भाई को देखकर होने लगी थी आकर्षित 
मैं पूजा (परिवर्तित नाम) उन लड़कियों में से नहीं थी, जो हमेशा शादी के बाद शारीरिक संबंध बनाने पर विश्वास करती थी। लेकिन मुझे नहीं पता था कि मेरे साथ ऐसा कैसे हो जाएगा कि मैं अपने चचेरे भाई की तरफ ही आकर्षित होने लगूंगी। शादी के पहले मेरा कोई बॉयफ्रेंड नहीं था, मैं सिर्फ अपने पति के प्रति आकर्षित होना चाहती थी। लेकिन जब मैंने विदेश से आए अपने चचेरे भाई को देखा तो मैं उसके प्रति आकर्षित होने लगी। उस समय मेरी शादी पक्की हो चुकी थी। मैं शादी के लिए बहुत खुश हुई थी, लेकिन मन ही मन में अपने चचेरे भाई को चाहने लगी थी। उसकी तरफ से भी मुझे इसी तरीके का आकर्षण महसूस हुआ कि वह भी मेरी तरफ आकर्षित हो रहा है।

ऐसे करीब आए हम दोनों 
पूजा बताती है कि शादी के 1 दिन पहले जब घर में शादी की रस्में चल रही थी, तब मेरे कजिन ने मुझे छत पर बुलाया। हम एक दूसरे से बात कर रहे थे कि हमें हमारे रिश्ता यही खत्म कर देना चाहिए, क्योंकि वह आखिरकार है तो मेरा भाई ही। लेकिन फिर कुछ ऐसा हुआ कि हम दोनों एक दूसरे के गले लग गए। जब उसने मुझे कसकर अपनी बांहों में जकड़ा तो मेरा दिल पिघल गया और हम दोनों अपनी हदें भूल गए।

शादी के बाद फिर कभी नहीं मिली 
मुझे इस बात का अफसोस जिंदगी भर रहेगा कि मैंने अपने चचेरे भाई के साथ शारीरिक संबंध बनाया। शादी के बाद मैंने कभी उससे दोबारा मिलने की कोशिश नहीं की और अब मैं एक खुशहाल जिंदगी बिता रही हूं। लेकिन हमेशा मेरे मन में यह बात खटकती रहती है कि मैंने अनजाने में अपने पति को धोखा दिया। मैं उनसे यह बात शेयर भी नहीं कर सकती हूं।

और पढ़ें: बिना किसी डॉक्टर और पुरुष के संपर्क में आए 24 साल की महिला बन गई मां, जानें कैसे हुआ यह 'चमत्कार'

Janmashtami 2022:क्या राधा और कृष्ण की हुई थी शादी? जानें,दोनों के विरह और मिलन का सच

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios