Asianet News HindiAsianet News Hindi

ब्लैक डायरी:पत्नी ने हनीमून पर दिया सेक्स को लेकर 'धोखा', हर रोज बढ़ रही हैं दूरियां

पति-पत्नी का रिश्ता तब बहुत खूबसूरत होता है जब दोनों के बीच प्यार के साथ-साथ शारीरिक संबंध भी अच्छे हो। लेकिन एक शख्स अपनी पत्नी को बहुत प्यार करता है लेकिन वो उसे वो सुख नहीं दे पा रही है जिसकी उसे चाहत है।

relationship with my partner for almost four years Our sex life has never been amazing what to do NTP
Author
First Published Aug 26, 2022, 8:19 PM IST

रिलेशनशिप डेस्क. 30 साल का नोहा (काल्पनिक नाम) चार साल से ऋतिका (काल्पनिक नाम) के साथ रिलेशनशिप में थे। नेहा के मुताबिक उनकी सेक्स लाइफ कभी भी कमाल की नहीं रही। लेकिन दोनों एक दूसरे को गहराई से प्यार करके हैं। नोहा अब पत्नी के बर्ताव से परेशान हैं और आगे कैसे इसे मैनेज करें इसके बारे में जानना चाहते हैं। चलिए नोहा के रिलेशनशिप की कहानी बताते हैं उसके बाद एक्सपर्ट की राय जानेंगे।

नोहा की मानें तो वो अपनी पत्नी को बहुत चाहते हैं। वो भी उन्हें बहुत प्यार करती है। लेकिन इनकी सेक्स लाइफ ज्यादा अच्छी नहीं है। उनकी पत्नी शारीरिक संबंध बनाना नहीं चाहती है। नोहा बताते हैं कि  जब हम सेक्स करते हैं तो यह अच्छा होता है। उस दौरान कोई दिक्कत नहीं आती है। लेकिन हम हर दो महीने में एक बार ही अंतरंग होते हैं। वो कभी सेक्स की पहल नहीं करती है।  हमने हाल ही में शादी की और एक सप्ताह के हनीमून पर गए। लेकिन सेक्स एक ही बार हुआ। मैं शादी के बंधन में निराशा और उदासी के साथ हूं वह मेरे साथ सोना नहीं चाहती है। मैंने उससे बात करने की कोशिश की है कि क्या हो रहा है तो वो बात करने से मना कर देती है।  क्या सेक्स थेरेपिस्ट को देखने का समय आ गया है? मुझे सेक्सलेस या लो-सेक्स विवाह नहीं चाहिए। मैं अपनी पत्नी से बहुत प्यार करता हूं, और वो भी मुझे निश्चित तौर पर बहुत प्यार करती है। चीजों को बदलने के लिए हम क्या कर सकते हैं?

एक्सपर्ट की राय-ये सही है कि पत्नी में यौन को लेकर अरुचि निराशा का कारण बन सकता है।  यह आक्रोश, क्रोध पैदा कर सकता है और यहां तक ​​कि ब्रेकअप या तलाक का कारण भी बन सकता है। एक अच्छा सेक्स थेरेपिस्ट निश्चित रूप से मदद कर सकता है। इनकी मदद से आप दोनों एक-दूसरे की ज़रूरतों के बारे में स्पष्टता हासिल कर सकते हैं, एक समझ तक पहुंच सकते हैं। इसके साथ ही बेहतर बातचीत करना सीख सकते हैं। कभी-कभी कम इच्छा के लिए एक चिकित्सा या मनोवैज्ञानिक मदद कर सकता है। लेकिन एक सेक्स थेरेपिस्ट उन कारणों की पहचान करने में मदद कर सकता है जिन पर विशेष ध्यान देने की जरूरत होती है।

(ब्लैक डायरी एशियानेट की एक ऐसी सीरीज है,जिसमें हम रिश्तों से जुड़े राज,समस्या के बारे में बताते हैं जिसे खुलकर लोग बता नहीं पाते हैं। इस सीरीज के माध्यम से जो लोग हमें अपनी कहानी बताते हैं, हम उनका नाम बदलकर आप तक लेकर आते हैं। इसके साथ एक्सपर्ट की राय भी देते हैं, ताकि समस्या का निदान हो सके।ब्लैक डायरी में सभी तस्वीरें सांकेतिक होती हैं। )

और पढ़ें:

इस टीवी स्टार को थी SEX की लत, 700 से ज्यादा पुरुषों के साथ गुजार चुकी हैं रातें, अब बनी लव गुरु

अचानक मिल गए 34 करोड़...वो मजे कर पाता इससे पहले गर्लफ्रेंड ने दिया 'धोखा'

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios