Drugs  

(Search results - 209)
  • undefined

    South CinemaJan 15, 2021, 1:23 PM IST

    ड्रग्स केस : अपने कुक की एक गलती की वजह से पकड़ा गया विवेक ओबेरॉय का साला, अब पूछताछ में नहीं कर रहा सहयोग

    सैंडलवुड ड्रग्स केस (Drugs case) में एक्टर विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) के साले आदित्य अल्वा का नाम भी शामिल है। आदित्य पर ड्रग्स पार्टी आयोजित करने का आरोप है। फिलहाल आदित्य को गिरफ्तार कर उनसे पूछताछ की जा रही है। इसी बीच इस केस से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि आदित्य अल्वा की गिरफ्तारी उनके कुक की एक गलती की वजह से हुई है। 

  • undefined

    NationalJan 13, 2021, 10:19 PM IST

    महाराष्ट्र: NCB ने ड्रग्स केस में मंत्री नवाब मलिक के दामाद को किया गिरफ्तार

    नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी)  ने बुधवार को बड़ी कार्रवाई करते हुए महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक के दामाद को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि समीर खान को मुंबई में जब्त 200 किलो ड्रग्स के मामले में गिरफ्तार किया गया है। एनसीबी ने बुधवार को समीर खान को पूछताछ के लिए बुलाया था। इसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। 

  • undefined

    MaharashtraJan 12, 2021, 1:40 PM IST

    मर्सडीज से चलने वाले मुच्छड़ पानवाला का ड्रग कनेक्शन, इसके दुकान पर पान खाने आते थे Celebs

    मीडिया के मुताबिक इस मामले में गिरफ्तार ब्रिटिश नागरिक करन सजनानी, एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस से जुड़ा हुआ है। जांच में यह बात सामने आई थी कि करन सजनानी, अनुज केसवानी को ड्रग्स की सप्लाई करता था। अनुज केसवानी को पुलिस सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया है।
     

  • undefined

    BollywoodJan 10, 2021, 6:34 PM IST

    ड्रग्स केस : दीया मिर्जा की Ex मैनेजर राहिला फर्नीचरवाला को NCB ने किया गिरफ्तार, 200 किलो गांजा भी पकड़ा

    बॉलीवुड के ड्रग्स कनेक्शन की जांच कर रहे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने दिया मिर्जा (Dia Mirza) की एक्स मैनेजर राहिला फर्नीचरवाला (Rahila Furniturewala) को गिरफ्तार किया है। राहिला के अलावा उनकी बहन शाइस्ता और ब्रिटिश नागरिक करण सजनानी को भी गिरफ्तार किया गया है।

  • undefined
    Video Icon

    Health CapsuleJan 7, 2021, 6:21 PM IST

    2 इन वजहों से बढ़ता है ब्लड प्रेशर-बढ़ता है हार्टअटैक का खतरा, डॉ. से समझें इस साइलेंट किलर से बचने के उपाय

    वीडियो डेस्क। हाइपरटेंशन यानी हाई ब्लड प्रेशर। यह एक ऐसी बीमारी है जो तेजी से बढ़ रही है और लोग इसे आम समस्या समझते हैं। इसे साइलेंट किलर कहते हैं। इसलिए आज हम आपको हाइपरटेंशन यानी हाई ब्लड प्रेशर के कारण और उसके उपचार के बारे में बता रहे हैं। आखिर किसी व्यक्ति में ये क्यों होता है और  इससे कैसे बचा जा सकता है इसके बारे में बता रही है मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की सिटी हॉस्पिटल की डॉक्टर अंजु गुप्ता। 

     

  • undefined

    CelebsJan 4, 2021, 1:44 PM IST

    नया घर ढूंढने दर-दर की ठोकरे खा रही सुशांत की गर्लफ्रेंड, इनको देखते ही हुई गुस्सा, निकाली भड़ास

    मुंबई. बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (sushant singh rajput) ने 14 जून को फांसी का फंदा लगाकर अपने ही घर में आत्महत्या कर ली थी। मौत के 6 महीने बाद भी सीबीआई (cbi) अभी भी जांच में जुटी है। सुशांत की मौत के मामले में फंसी उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (rhea chakraborty) कुछ महीने पहले ही कोर्ट से जमानत पर रिहा हुई है। जेल से रिहा होने के बाद रिया पहली बार कैमरे के सामने नजर आई। आपको बता दें कि रिया इन दिनों मुंबई में घर की तलाश कर रही है। घर का तलाश करते समय रिया के साथ उनका भाई शौविक चक्रवर्ती (showik chakraborty) भी था। जैसे ही दोनों भाई-बहन को मीडिया फोटोग्राफर्स ने देखा तुरंत फोटोज क्लिक करना शुरू कर दी। हालांकि, दोनों ने कैमरामैन से बचने की पूरी कोशिश की।

  • <p>सरकार ने पुणे स्थित सीरम इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया (सीआईआई) की कोरोना वैक्सीन कोविशील्ड को मंजूरी दे दी है। सीरम इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया के मुख्य कार्यकारी अधिकारी(CEO) अदार पूनावाला ने रविवार को कहा कि सरकार की 50-60 मिलियन (500-600 लाख) खुराक की पहली किश्त की आपूर्ति करने के बाद हम मार्च तक निजी अस्पतालों, कंपनियों और प्राइवेट लोगों को कोविशिल्ड मुहैया करा सकते हैं।</p>

    NationalJan 4, 2021, 10:03 AM IST

    मार्च तक निजी अस्पतालों, कंपनियों में उपलब्ध होगी कोरोना वैक्सीन, बाजार में 1000 रुपए होगी कीमत

    सरकार ने पुणे स्थित सीरम इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया (सीआईआई) की कोरोना वैक्सीन कोविशील्ड को मंजूरी दे दी है। सीरम इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया के मुख्य कार्यकारी अधिकारी(CEO) अदार पूनावाला ने रविवार को कहा कि सरकार की 50-60 मिलियन (500-600 लाख) खुराक की पहली किश्त की आपूर्ति करने के बाद हम मार्च तक निजी अस्पतालों, कंपनियों और प्राइवेट लोगों को कोविशिल्ड मुहैया करा सकते हैं।

  • undefined

    Madhya PradeshDec 28, 2020, 9:32 PM IST

    बड़ी रंगीन है 21 साल की लड़की की कहानी, चश्मा-मास्क और नकली हेयर स्टाइल में अमीरों को करती बर्बाद


    इंदौर (मध्य प्रदेश). ड्रग्स वाली आंटी प्रीति जैन के फरार बेटे यश जैन की गर्लफ्रेंड आफीन खान उर्फ तरन्नुम को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस ने उसे रिमांड पर लिया हुआ है। जहां वह पूछताछ में कई चौंकाने वाले खुलासे कर रही है। उसने बताया कि वह अमीर लड़कों को अपने जिस्म का जलवा दिखाकर और उनसे वीडियो चैट करती थी। जब लड़के मेर जाल में पूरी तरह फंस जाते तो में उनके लिए ड्रग्स के लिए उकसाती थी। में ही नहीं मेरे साथ ऐसी कई लड़कियां थीं जो इस काम में लगी हुईं थीं और वह ड्रग्स सप्लाई करती।
     

  • undefined

    Madhya PradeshDec 27, 2020, 7:32 PM IST

    माता-पिता ने छोड़ा तो काली दुनिया में आ गई बेटी, रोते हुए बोली-करोड़ों के कारोबार में जिंदगी तबाह कर ली

    इंदौर (मध्य प्रदेश). इंदौर शहर में इन दिनो ड्रग रैकेट को लेकर छापेमारी चल रही है। ड्रग वाली आंटी के नाम से फेमस प्रीति जैन की गिरफ्तारी के बाद से रैकेट से जुड़े अन्य आरोपियों की भी गिरफ्तारियां हो रही हैं। प्रीति जैन का बेटे यश जैन जहां फरार चल रहा है, वहीं उसकी गर्लफ्रेंड को पुलिस के हत्थे चढ़ गई है। जिसने कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। जो यश के कहने पर पब और बार में डांस कर युवाओं को अपने जाल में फांसती थी।
     

  • undefined

    Madhya PradeshDec 26, 2020, 6:12 PM IST

    12वीं पास ये लड़की..नाम है तरन्नुम I कैंडी, BF के कहने पर छोटे कपड़े पहन अमीरों को फंसाती..

    इंदौर (मध्य प्रदेश). इंदौर शहर में इन दिनो ड्रग रैकेट को लेकर छापेमारी चल रही है। ड्रग वाली आंटी के नाम से फेमस प्रीति जैन की गिरफ्तारी के बाद से रैकेट से जुड़े अन्य आरोपियों की भी गिरफ्तारियां हो रही हैं। प्रीति जैन का बेटे यश जैन जहां फरार चल रहा है, वहीं उसकी गर्लफ्रेंड को पुलिस के हत्थे चढ़ गई है। जिसने कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। जो यश के कहने पर पब और बार में डांस कर युवाओं को अपने जाल में फांसती थी।

  • undefined

    Madhya PradeshDec 24, 2020, 12:32 PM IST

    आंटी से ज्यादा गंदा उसका बेटा, एक लड़की ने रोते हुए सुनाई उसकी करतूत..करोड़पति फिर भी करते नीच हरकत

    इंदौर (मध्य प्रदेश). देश के हजारों अमीर लड़कियों और युवाओं को ड्रग्स की एडिक्ट बनाकर उनकी जिंदगी बर्बाद करने वाली पुलिस के हत्थे चढ़ी ड्रग वाली आंटी के नाम से फेमस काजल जैन उर्फ प्रीति जैन की आज रिमांड पूरी हो रही है। इसी बीच उसके बेटे यश जैन के खिलाफ एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। जहां एक 21 साल की कॉलेज स्टूडेंट लड़की ने उस पर रेप का आरोप लगाया है। पीड़िता ने आरोपी की गंदी करतूत सुनाते हुए बोली मां से कहीं ज्यादा गंदा है और बुरा है। फिलहाल यश फरार चल रहा है, पुलिस की टीमें उसे पकड़ने के लिए आसपास के कई शहरों में दबिश दे रही हैं। बता दें कि प्रीती जैन को पुलिस ने 9 दिसंबर को ड्रग्स बेचने के आरोप में गिरफ्तार किया है। पढ़िए मां-बेटे की करतूत की शर्मनाक कहानी...

  • <p>Thounaojam Brinda</p>

    CareersDec 21, 2020, 10:05 PM IST

    मणिपुर ASP ने ड्रग्स के आरोपी बरी होने पर लौटाया अपना वीरता पुरस्कार, कहा- इस सम्मान के लायक नहीं मैं!

    दरअसल, 2018 के ड्रग्स मामले में पर्याप्त सबूत न होने की वजह से कोर्ट ने गुरुवार को 7 आरोपियों को बरी कर दिया था। इसके बाद ही बृंदा ने इस काम के लिए पुरस्कार वापस कर दिया। सोशल मीडिया पर लोग उनके जज्बे को सैल्यूट कर रहे हैं। 

  • undefined

    Madhya PradeshDec 21, 2020, 6:28 PM IST

    बड़ी बहन ने छोटी की जिंदगी बना दी नरक से बदतर, जिसे दीदी-दीदी कहते नहीं थकती उसने ही सब बर्बाद किया

     गांधी नगर भोपाल में रहने वाली एक बड़ी बहन ने अपने से 15 साल छोटी बहन को पहले तो ड्रग्स की लत लगाई। फिर जब वह इसकी आदि हो गई तो उसे देह व्यापार में धकेल दिया। उसकी जिंदगी नरक से बदतर कर दी। 

  • undefined

    BollywoodDec 18, 2020, 5:13 PM IST

    ड्रग्स मामले में करन जौहर ने भेजा NCB के समन का जवाब, चिट्ठी और पेन ड्राइव करवाई जमा

    ड्रग्स मामले की जांच कर रहे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने करन जौहर (Karan Johar) के घर हुई पार्टी के वायरल वीडियो को लेकर समन भेजा था। खबर है कि अब करन जौहर ने समन का जवाब अपने वकील और स्टाफ की मदद से एक लेटर और पेन ड्राइव जमा करके दिया है। इस मामले में अब NCB क्या कार्रवाई करती है, ये कहना अभी मुश्किल है। 

  • undefined

    BollywoodDec 17, 2020, 9:20 PM IST

    करन जौहर के घर हुई पार्टी के मामले में NCB ने करन जौहर को भेजा समन, वायरल वीडियो पर मांगा जवाब

    मुंबई। बॉलीवुड ड्रग्स मामले की जांच कर रहे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) के बाद अब करन जौहर (Karan Johar) को समन भेजा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, करन जौहर से उनके घर हुई पार्टी के वायरल वीडियो को लेकर एजेंसी ने जवाब मांगा है। हालांकि, अभी यह स्पष्ट नहीं है कि  NCB ने पूछताछ के लिए करन जौहर को कब बुलाया है। बता दें कि सितंबर में सोशल मीडिया पर करन जौहर की पार्टी का एक वीडियो वायरल हुआ था, इसमें कई सेलेब्स नशे में टल्ली नजर आए थे।