Asianet News HindiAsianet News Hindi

बाल कटवाने के बाद Kavita Kaushik नीली बिकिनी में आई नजर, पूल में दिखा रही थी कातिलाना अदाएं

कविता कौशिक ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वो अपने लंबे बाल कटवाती नजर आ रही हैं। उन्होंने ये फैसला एक नेक काम के लिए लिया था। अब उन्होंने अपने न्यू लुक की फोटोज शेयर की है, जिसमें वे बिकिनी में नजर आ रही है। 

tv actress kavita kaushik shares bold photos in new look KPJ
Author
Mumbai, First Published Nov 12, 2021, 8:01 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. पॉपुलर टीवी सीरियल FIR में चंद्रमुखी चौटाला का किरदार निभाकर फेमस हुईं एक्ट्रेस कविता कौशिक (Kavita Kaushik) ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वो अपने लंबे बाल कटवाती नजर आ रही हैं। उन्होंने ये फैसला एक नेक वजह के चलते लिया है। उन्होंने वीडियो शेयर कर लिखा- और अब ये जा रहे हैं विग मेकिंग के लिए डोनेशन के तौर पर ताकि कैंसर के मरीजों की मदद हो सके। उन्होंने बॉब कट करवाया है जिसमें उनका लुक एकदम डिफरेंट नजर आ रहा है। बाल कटवाने ते बाद कविता ने अपनी कुछ फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इन फोटोज में वे नीली रंग की बिकिनी पहने पूल में अपनी अदाएं दिखाती नजर आ रही है। उन्होंने बिकिनी फोटोज शेयर कर लिखा - मैं नारा ए मस्ताना, मैं शोखी ए रिंदाना। कविता के इस लुक को बहुत पसंद किया जा रहा है। कई फैंस और सेलेब्स उनके न्यू लुक को पसंद कर रहे हैं और उनके द्वारा किए गए नेक काम की तारीफ कर रहे हैं।


इनसे की है शादी
बता दें कि कविता कौशिक ने जनवरी, 2017 को केदारनाथ के शिव-पार्वती मंदिर में अपने एक पुराने दोस्त रोनित बिस्वास से शादी की थी। वेडिंग में दोनों के फैमिली मेंबर्स और चुनिंदा फ्रेंड्स ही शामिल हुए थे। कविता ने दोस्तों को मैसेज कर शादी के बारे में बताया था। वैसे, कविता कभी अपने ब्वॉयफ्रेंड नवाब शाह से शादी करना चाहती थीं। हालांकि, उनके पेरेंट्स उनके इस फैसले से बिल्कुल भी खुश नहीं थे। यही वजह थी कि बाद में ये रिश्ता नहीं हो पाया। दरअसल, कविता के पिता नहीं चाहते थे कि उनकी बेटी की शादी किसी मुस्लिम लड़के से हो। कविता का कहना था कि मैं अपने पेरेंट्स से बहुत प्यार करती हूं। मेरे लिए इस दुनिया में उनसे बढ़कर कुछ भी नहीं है। मैं कभी भी उनके खिलाफ जाकर शादी नहीं कर सकती। कविता उम्र में भी नवाब शाह से 9 साल छोटी थीं।


FIR से मिली पहचान
कविता कौशिक ने भले ही कई टीवी सीरियल्स किए हैं, लेकिन उन्हें असली पहचान सब टीवी के शो 'एफआईआर' से मिली। इस शो में उन्होंने एक हरियाणवी पुलिस इंस्पेक्टर चंद्रमुखी चौटाला का किरदार निभाया था। शो में उनके साथ कपिल शर्मा शो के एक्टर और कॉमेडियन किकू शारदा और आमिर अली भी थे। बता दें कि कविता कौशिक हाल ही में बिग बॉस सीजन 14 में नजर आई थीं। हालांकि कुछ हफ्तों के बाद ही वो शो से एलिमिनेट हो गई थीं।

 

ये भी पढ़ें -
आखिर क्यों Kavita Kaushik ने कटवा डाले अपने लंबे-घने बाल, वजह जानकर हर कोई रह गया हैरान

Aishwarya Rai ने जब पति से सरेआम की Kiss करने डिमांड, फिर  Abhishek Bachchan को करना पड़ा था 1 काम

Vivah @ 15: क्या इस हीरोइन के कारण आई थी Kareena-Shahid Kapoor की मोहब्बत में दरार, जानें सच्चाई 

Katrina Kaif-Vicky Kaushal Wedding: तो क्या शादी के बाद हनीमून पर नहीं जाएगा कपल, आड़े आ रही ये वजह

Boney Kapoor Birthday: जब Sridevi के कारण आपस में भिड़ गए थे दो भाई, Anil Kapoor ने उठाया था ये कदम

 


 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios