Asianet News HindiAsianet News Hindi

'शर्त नहीं मानी तो कहीं नहीं कर पाओगे शूटिंग', अक्षय की फिल्म के डायरेक्टर को करणी सेना की धमकी, VIDEO

करणी सेना इन दिनों अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म 'पृथ्वीराज' की शूटिंग के लिए परेशानी का सबब बनी हुई है। कुछ समय पहले ही करणी सेना वालों ने फिल्म की कहानी को लेकर इसका विरोध जताया था। ऐसे में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। 

मुंबई. करणी सेना इन दिनों अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म 'पृथ्वीराज' की शूटिंग के लिए परेशानी का सबब बनी हुई है। कुछ समय पहले ही करणी सेना वालों ने फिल्म की कहानी को लेकर इसका विरोध जताया था। ऐसे में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें करणी सेना द्वारा फिल्म की शूटिंग को बंद करवाने की कोशिश की जाहिर है। वीडियो को लेकर कहा जा रहा है कि शनिवार 14 मार्च को फिल्म 'पृथ्वीराज' के सेट पर करणी सेना ने धावा बोल दिया था। फिल्म की टीम जयपुर के गांव जमवा रामगढ़ में कुछ सीन्स की शूटिंग कर रही थी। करणी सेना मूवी के डायरेक्टर चंद्र प्रकाश द्वेदी से भी बात की थी। इस वीडियो में करणी सेना के सदस्य महिपाल सिंह डायरेक्टर चंद्र प्रकाश द्वेदी को धमकी देते नजर आ रहे हैं।

वे डायरेक्टर से कहते दिख रहे हैं, 'हमको इतिहास के बारे में सब पता है। आप जब तक हमें फिल्म की कहानी के बारे में नहीं बता देते तब तक यहां पर आप इसकी शूटिंग नहीं कर पाएंगे। अगर आप हमारी ये शर्त नहीं मानते हैं तो इस बात का मैं आपको यकीन दिला सकता हूं कि आप देश में कहीं भी इस फिल्म की शूटिंग नहीं कर सकेंगे।' महिपाल सिंह आगे कहते हैं, 'अक्षय कुमार एक शानदार कलाकार हैं और देशभक्त हैं यही वजह है कि हम लोग इतने आराम से बात कर रहे हैं। अक्षय गरीबों की बहुत मदद करते हैं, लेकिन अब हमको फिल्म की कहानी पहले देखनी है।'

Video Top Stories