Asianet News HindiAsianet News Hindi

सपना चौधरी हुईं ट्रोल, फैंस ने दी ये नसीहत

Jul 20, 2019, 11:30 AM IST

मुंबई. हरियाणवीं डांसर और सिंगर सपना चौधरी को सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स का सामना करना पड़ा। दरअसल, सपना का सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है। इसमें उनका नया अवतार देखने के लिए मिला। उन्होंने शॉर्ट्स और व्हाइट शर्ट पहनी हुई है। डांसर के इस ड्रेस को देखते ही यूजर्स उन पर कमेंटबाजी करने लगे। 

यूजर्स ने दी नसीहत

सपना चौधरी को ऐसे कपड़ों देखकर यूजर्स ने कमेंट किया। एक ने लिखा- 'आप मशहूर एक्ट्रेस हैं चलो अच्छी बात है। लेकिन हरियाणवीं संस्कार मत भूलो।' वहीं दूसरे ने तो उनके फेमस होने को एक्ट्रेस की गलतफहमी बता दिया उसने लिखा, 'मैडम के दिमाग में गलतफहमी हो गई है कि वो फेमस हो गई हैं।' इन सबके अलावा एक यूजर ने लिखा, 'कहां गई इसकी बड़ी-बड़ी बातें।' इसके साथ ही कुछ यूजर्स ने उन्हें सपोर्ट भी किया।  

बॉलीवुड से भोजपुरी तक का सफर कर चुकी हैं तय

सपना चौधरी बॉलीवुड में 'नानू की जानू', 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' और 'वीरे दी वेडिंग' में नजर आ चुकी हैं। इसके अलावा वो भोजपुरी फिल्म 'बैरी कंगना 2' में आइटम नंबर करती नजर आई थीं। बता दें, डांसर ने कई बार भोजपुरी स्टार्स के साथ लाइव स्टेज परफॉर्मेंस भी दी है। सपना पंजाबी वीडियो सॉन्ग्स में भी एक्टिंग कर चुकी हैं। उन्हें नेम और फेम सलमान खान के टीवी रिएलिटी शो 'बिग बॉस 11' से मिली। अगर सपना के अपकमिंग एलबम की बात की जाए तो वे 'गुलाबो छोरी' में नजर आने वाली हैं।

इन दिनों सपना राजनीति में भी एक्टिव हैं। हाल ही में उन्होंने बीजेपी ज्वॉइन की। बता दें, इससे पहले उनकी कांग्रेस ज्वॉइन करने की खबर आई थी लेकिन उन्होंने उस खबर को गलत बताई थी।

Video Top Stories