अमित शाह की रैली में 'जय श्री राम' का नारा लगाने वाला मुस्लिम युवक आया सामने, कही ये बात

गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) व सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) द्वारा स्टेट यूनिवर्सिटी के शिलान्यास के बाद जनसभा को संबोधित करते हुए अमित शाह को देखकर मुस्लिम युवक ने लगाए भारत माता की जय और जय श्री राम के नारे लगाने लगा। नारे लगाते युवक का वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर जमकर शेयर किया गया।

| Dec 05 2021, 08:24 PM IST

Share this Video
  • FB
  • TW
  • Linkdin
  • Email

सहारनपुर: गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) व सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) द्वारा स्टेट यूनिवर्सिटी के शिलान्यास के बाद जनसभा को संबोधित करते हुए अमित शाह को देखकर मुस्लिम युवक ने लगाए भारत माता की जय और जय श्री राम के नारे लगाने लगा। नारे लगाते युवक का वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर जमकर शेयर किया गया।

सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना था मुस्लिम युवक

उत्तर प्रदेश में अगले साल विधानसभा के चुनाव (UP Vidhansabha Election 2022) होने वाले हैं और राज्य में चुनाव के मद्देनजर राजनीतिक सरगर्मियां तेज हैं। आगामी चुनाव की तैयारियों को लेकर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह बुधवार को उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में पहुंचे थे। सहारनपुर में गृहमंत्री ने स्टेट यूनिवर्सिटी का शिलान्यास किया था और बाद में जनसभा को संबोधित करते हुए योगी सरकार की तारीफ की थी और विपक्षियों पर जमकर निशाना साधा। अमित शाह की जनसभा का एक वी‍डियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ। दरअसल सहारनपुर में अमित शाह की बातों को सुनते हुए एक मुस्लिम युवक ने भारत माता की जय और जय श्री राम के नारे लगाए थे। 

सहारनपुर में जनसभा के दौरान समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव पर तंज कसते हुए अमित शाह ने कहा था कि अखिलेश जी आप चश्मा कहां से लाते हो, जिसे लगाकर आपको यूपी में अपराध बढ़ाता दिख रहा है? आप घर जाकर आंकड़े खंगाल लीजिए। पता चल जाएगा कि आज यूपी में अपराध खत्म हुआ है, दंगे नहीं होते और कानून का राज है।

Video: जब अमित शाह को देख मुस्लिम युवक लगाने लगा 'जय श्रीराम' के नारे