सपा नेताओं ने डिप्टी SP अनिरुद्ध सिंह से की हाथापाई, वीडियो वायरल

रामगढ़ स्थित बाबा कीनाराम के जन्मस्थली में 30 करोड़ के विकास कार्यों के शिलान्यास करने के लिए रविवार की दोपहर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ चदौली पहुंचे थे। इसी बीच जब योगी आदित्यनाथ चंदौली पहुंचे तो सपा नेताओं समेत बड़ी संख्या में कार्यकर्ता भी प्रदर्शन करने निकल पड़े। पुलिस ने रोका तो जमकर हंगामा मचा। इतना ही नहीं, समाजवादी पार्टी के नेताओं ने CO अनिरुद्ध सिंह के साथ हाथापाई तक की है।

| Dec 05 2021, 06:23 PM IST

Share this Video
  • FB
  • TW
  • Linkdin
  • Email

चंदौली: रामगढ़ में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) के पहुंचने से पहले लक्ष्मणगढ़ में सपा कार्यकर्ताओं पर पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा। मुख्यमंत्री को पत्रक देने के लिए निकले सपा नेताओं को पुलिस ने रोका, लेकिन वह नहीं रुके। इस दौरान सीओ अनिरुद्ध सिंह ( Deputy SP Anirudh Singh) और सकलडीहा के विधायक प्रभु नारायण सिंह (Prabhu Narayan Singh) की तीखी झड़प भी हुई। सपाइयों के उपद्रव को देखते हुए पुलिस ने लाठीचार्ज किया जिससे स्थिति तनावपूर्ण हो गई। विधायक ने फोन पर डीएम से बात की और कहा कि जब तक सीओ को नहीं हटाया जाएगा, तब तक धरना समाप्त नहीं होगा। मौके पर भारी फोर्स और पीएसी पहुंच गई है।

सपा नेताओं ने किया सीएम योगी का विरोध

रामगढ़ स्थित बाबा कीनाराम के जन्मस्थली में 30 करोड़ के विकास कार्यों के शिलान्यास करने के लिए रविवार की दोपहर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ चदौली पहुंचे थे। इसी बीच जब योगी आदित्यनाथ चंदौली पहुंचे तो सपा नेताओं समेत बड़ी संख्या में कार्यकर्ता भी प्रदर्शन करने निकल पड़े। पुलिस ने रोका तो जमकर हंगामा मचा। इतना ही नहीं, समाजवादी पार्टी के नेताओं ने CO अनिरुद्ध सिंह के साथ हाथापाई तक की है। जिसका वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

बताया जा रहा है कि मुख्यमंत्री के पहुंचने से पहले पूर्व सांसद रामकिशन यादव, विधायक प्रभु नारायण सिंह यादव समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष सतनारायण राजभर के नेतृत्व में सैकड़ों सपा कार्यकर्ता पैदल ही मुख्यमंत्री को पत्र देने के लिए चल पड़े। पुलिस ने रोका तो सपा कार्यकर्ता ‘गुंडई’ पर उतर आए और पुलिस वालों के साथ अभद्र व्यवहार किया। इस घटना के कई वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इसी वीडियो को शेयर करते हुए यूपी बीजेपी प्रवक्ता शलभमणि त्रिपाठी ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि 'जहां दिख जाए सपा का झंडा, समझो बैठा है कोई गुंडा'