Video: बीजेपी नेता के सामने बैठकर मोदी-योगी को गाली दे रहा गाली, देखिए फिर क्या हुआ

उत्तर प्रदेश बुलंदशहर में एक वैवाहिक समारोह में पहुंचे बीजेपी(BJP)के वरिष्ठ नेता गिरिराज सिंह और पूर्व विधायक गुड्डू पंडित के बीच कहासुनी हो गई। जिसमें पूर्व विधायक गुड्डू पंडित ने वरिष्ठ भाजपा नेता गिरिराज सिंह को बाहर निकलकर भुगतने की धमकी दे डाली। 

| Dec 01 2021, 04:53 PM IST

Share this Video
  • FB
  • TW
  • Linkdin
  • Email

बुलंदशहर : उत्तर प्रदेश (Uttar pradesh) में 2022 विधानसभा चुनाव(UP vidhansabha chunav 2022) नजदीक है। ऐसे में जुबानी बयानबाजी करने वाले नेताओं के बोल अक्सर बिगड़ते हुए दिखाई दे जाते हैं।  मंगलवार को बुलंदशहर में एक बीजेपी नेता के बेटे की शादी में भाजपा के वरिष्ठ नेता गिरिराज सिंह पहुंचे थे, जहां पूर्व विधायक गुडडू पंडित ने भी शिरकत की। उसी बीच गुडडू पंडित और गिरिराज सिंह के बीच किसी बात को लेकर बहसबाजी शुरू को गई। भाजपा नेता के बेटे की शादी के कार्यक्रम में पहुंचे वरिष्ठ भाजपा नेता गिरिराज सिंह पूर्व विधायक आमने सामने आ गए। घण्टों तक चली आये सामने हॉट-टाक के बीच बाहुबली पूर्व विधायक गुड्डू पंडित ने वरिष्ठ भाजपा नेता गिरिराज सिंह को बाहर निकलकर भुगतने की धमकी दे डाली। 

पूर्व विधायक पर आरोप- 'दी थी मोदी योगी को गाली'
मिली जानकारी के अनुसार, कार्यक्रम में बातचीत के दौरान पूर्व विधायक गुड्डू पंडित ने किसी बात को उठाते हुए पीएम मोदी और सीएम योगी को गाली देना शुरू कर दिया था। जिस बात का विरोध करने पर पूर्व विधायक गुडडू पंडित ने गिरिराज सिंह को देख लेने की धमकी दी। इतना ही नहीं, बाहुबली पूर्व विधायक गुड्डू पंडित से जब इस मामले को थाने में ले जाने की बात कही गई तो वहां पर भी गुड्डू पंडित ने कहा कि 'मै थाने में भी मोदी योगी को गाली दूंगा'। इस बात वरिष्ठ भाजपा नेता गिरिराज ने जिला अध्यक्ष सहित आलाकमान से शिकायत की है।