Asianet News HindiAsianet News Hindi

5 वायरल खबरें: अमेरिका में मिला 2 पूंछ वाला डॉग, चैरिटी ने ले लिया गोद

Nov 14, 2019, 8:03 PM IST

बाल दिवस के मौके पर बच्चों से मिलने पहुंचीं एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया
सोशल मीडिया पर तमन्ना के साथ बच्चों का वीडियो वायरल हो रहा है। बाहुबली की एक्ट्रेस ने दिव्यांग बच्चों के चेहरों पर मुस्कान बिखेरी। 
तमन्ना ने बच्चों से  साइन लैंग्वेज में बात  भी की। तमन्ना भाटिया को अपने बीच पाकर मासूम खिलखिला उठे। 

जज ने महिला के बच्चे को गोद में लेकर अटॉर्नी जनरल की दिलाई शपथ 
अमेरिका के टेनेसी कोर्ट में जज डिंकिंस ने एक महिला के बच्चे को गोद में लेकर उसे बतौर अटॉर्नी जनरल की शपथ दिलाई। जज ने जिस बच्चे को गोद में लिया- उसका नाम बैंकम और उसकी मां का नाम जूलियाना लामर है। जूलियाना ने बताया कि शपथ दिलाने से पहले जज ने उन्हें बच्चे के साथ भीड़ में खड़े हुए देख लिया था। तभी जज ने उन्हें बच्चे के साथ अपने पास बुलाया ताकि बेटा भी इस यादगार पल का साक्षी बन सके।

अमेरिका में मिला 2 पूंछ वाला डॉग, चैरिटी ने ले लिया गोद 
अमेरिका के मिजूरी प्रांत में एक ऐसा डॉग मिला है, जिसके माथे पर बीचो-बीच पूंछ निकल रही है. ये पिल्‍ला करीब  हफ्ते का है. वो सड़कों पर इधर-उधर भटक रहा था। जब कुत्‍तों की देखभाल करने वाले चैरिटी मैक्‍स मिशन को इसकी जानकारी मिली तो उन्‍होंने इसे ढूंढ निकाला और गोद ले लिया। उसके माथे पर निकली पूंछ देखकर सब हैरान हैं.

ओडिशा के बालेश्वर में जहरीली गैस हुई लीक, 100 से ज्यादा बीमार
ओडिशा के बालेश्वर जिले में झींगा प्रसंस्करण संयंत्र (प्रॉन प्रोसेंसिंग प्लांट) से जहरीली गैस रिसने के बाद 100 से ज्यादा लोग बीमार पड़ गए।  लोगों को सांस लेने में परेशानी हो रही है। बीमार पड़ने वालों में ज्यादातर महिला कर्मचारी हैं। यह घटना बालेश्वर के खांटापाड़ा इलाके में घटी है। पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि प्लांट से अमोनिया गैस लीक हुई है। 

बिहार में महान गणितज्ञ के पार्थिव शरीर को नहीं मिली एंबुलेंस
बिहार में महान गणितज्ञ वशिष्ठ नारायण सिंह का 74 साल की उम्र में निधन होगा। भारत को गौरवान्वित करने वाले महान गणितज्ञ नारायण सिंह का पार्थिव शरीर को पटना स्थित उनके आवास ले जाने के लिए समय पर एंबुलेंस उपलब्ध नहीं हुई। सिंह के भाई अयोध्या प्रसाद सिंह ने आरोप लगाया कि उनके भाई के पार्थिव शरीर को पटना स्थित उनके आवास ले जाने के लिए पटना मेडिकल कॉलेज अस्पताल प्रशासन ने समय पर एंबुलेंस उपलब्ध नहीं करवाई ।

Video Top Stories