Asianet News Hindi

रानी मुखर्जी के साथ काम करने वाले एक्टर का निधन, ब्रेन में इंफेक्शन की वजह से अस्पताल में थे भर्ती

फिल्म मेहंदी के एक्टर फराज खान (faraaz khan) का निधन हो गया है। वह पिछले काफी समय से बीमार चल रहे थे। उनके ब्रेन में इंफेक्शन हो गया था। बेंगलुरु के विक्रम अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था। पिछले काफी समय से उनकी हालत गंभीर बनी हुई थी और वो आईसीयू वार्ड में भर्ती थे। बुधवार को फराज जिंदगी की जंग हार गए और उनकी मौत हो गई। यह जानकारी पूजा भट्ट ने ट्वीट कर दी है। पूजा ने लिखा- दिल भरा हुआ है और इसके साथ मैं आप सभी को बुरी खबर दे रही हूं। फराज खान का निधन हो गया है। आप सभी ने जो मदद की उसके लिए शुक्रिया। 

bollywood actor faraaz khan passed away has worked with rani mukherjee in film mehndi KPJ
Author
Mumbai, First Published Nov 4, 2020, 12:06 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. फिल्म मेहंदी के एक्टर फराज खान (faraaz khan) का निधन हो गया है। वह पिछले काफी समय से बीमार चल रहे थे। उनके ब्रेन में इंफेक्शन हो गया था। बेंगलुरु के विक्रम अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था। पिछले काफी समय से उनकी हालत गंभीर बनी हुई थी और वो आईसीयू वार्ड में भर्ती थे। बुधवार को फराज जिंदगी की जंग हार गए और उनकी मौत हो गई। यह जानकारी पूजा भट्ट ने ट्वीट कर दी है। पूजा ने लिखा- दिल भरा हुआ है और इसके साथ मैं आप सभी को बुरी खबर दे रही हूं। फराज खान का निधन हो गया है। आप सभी ने जो मदद की उसके लिए शुक्रिया। आप सभी मदद के लिए आगे आए, जब फराज के परिवार को इसकी सबसे ज्यादा जरूरत थी। फराज के परिवार को दुआओं में याद रखें। जो जगह फराज ने दिल में खाली छोड़ दी है, वह कोई नहीं भर सकता।


बता दें कि पूजा भट्ट, फराज के इलाज के लिए फंड इकट्ठा कर रही थीं, लेकिन एक्टर ने दम तोड़ दिया। सलमान खान भी फराज की मदद के लिए आगे आए थे। उनके मेडिकल बिल्स का वह भुगतान कर रहे थे। एक्टर के परिवार को 25 लाख रुपए की जरूरत थी। एक्टर के भाई फहमान खान ने लोगों से आर्थिक मदद की गुहार लगाई थी। 


मुंबई मिरर से बातचीत में फराज के छोटे भाई फहमान ने कहा था- हम ताउम्र सलमान खान के आभारी रहेंगे। भगवान उन्हें खुश रखे और उन्हें लंबी उम्र दें। फराज के इलाज के लिए आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान ने भी पैसे दिए थे। बता दें कि फराज की तबीयत पिछले एक साल से खराब चल रही थी। फराज को कफ की शिकायत थी जिसके बाद उन्हें सीने में इंफेक्शन हो गया। डॉक्टर ने उन्हें अस्पताल में भर्ती होने की सलाह दी लेकिन तब तक इंफेक्शन बहुत ज्यादा बढ़ गया था। सीने से होता हुआ हर्पीस इंफेक्शन फराज के ब्रेन तक पहुंच गया।

जिंदगी की जंग हारे रानी मुखर्जी के को-स्टार फराज खान, 46 की उम्र में निधन  rani mukerji co star faraaz khan dies bollywood Tadka


फराज खान गुजरे जमाने के एक्टर यूसुफ खान के बेटे हैं। उन्होंने रानी मुखर्जी के साथ फिल्म मेहंदी (1998) में लीड रोल किया था। इसके अलावा उन्होंने फरेब, पृथ्वी और दिल ने फिर याद किया जैसी फिल्मों में काम किया है। इसके अलावा फराज को टीवी सीरीज नीली आंखें में देखा गया था। 

Actor Faraaz Khan Passed Away Has Worked With Rani Mukherjee In Mehndi Know  About Actor Personal And Professional Life

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios