Asianet News HindiAsianet News Hindi

बुरे फंसे डिजाइनर Sabyasachi, मंगलसूत्र कलेक्शन लॉन्चिंग में मॉडल की बोल्ड फोटोज शेयर करने पर पड़ी लताड़

फैशन डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी यूं तो अपने डिजाइन के लिए दुनियाभर में फेमस है। लेकिन वे अपने काम को दिखाने के दौरान ऐसा कुछ कर जाते हैं कि उन्हें लोगों की खरीखोटी सुननी पड़ती है। ऐसा ही कुछ हाल ही में उनके साथ हुआ। 

celebrity designer sabyasachi mukherjee got trolled for his mangalsutra collection
Author
Mumbai, First Published Oct 28, 2021, 10:33 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. सेलिब्रिटी फैशन डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी (Sabyasachi Mukherjee) अपने स्टाइल और डिजाइन के लिए बॉलीवुड इंडस्ट्री में काफी फेमस है। कई सेलिब्रिटी फेस्टिवल के अलावा वेडिंग फंक्शन के लिए भी उनसे अपने आउटफिट और ज्वैलरी डिजाइन करवाती है। सब्यसाची के क्रिएशन हमेशा खूबसूरत और यूनिक होते हैं। हर बार जब उनकी कंपनी कुछ नया लॉन्च करती है, तो उस दौरान उन्हें तारीफ के साथ-साथ ट्रोलिंग का भी शिकार होना पड़ता है। इसी बार भी कुछ ऐसा ही हुआ। हाल ही में उन्होंने एक नया ज्वैलरी कलेक्शन लॉन्च किया है और अपने लेटेस्ट मंगलसूत्र कलेक्शन से कुछ फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। फोटोज शेयर कर उन्होंने लिखा- एक रॉयल बंगाल मंगलसूत्र 1.2- बंगाल टाइगर आइकन VVS हीरे, काले गोमेद और काले तामचीनी के साथ 18 कैरेट सोने में हार, झुमके और सिग्नेट रिंग्स का कलेक्शन। हालांकि जो फोटोज उन्होंने शेयर की उसके लिए उन्हें सोशल मीडिया पर बुरी तरह से ट्रोल किया जा रहा है।


इन फोटोज की वजह से हुए ट्रोल
दरअसल, सब्यसाची द्वारा शेयर फोटोज में से एक में काले रंग की ब्रा, बिंदी और दो मंगलसूत्र पहने एक प्लस साइज मॉडल नजर आ रही है, जिसने शर्टलेस आदमी के कंधे पर अपना सिर टिका रखा है। और इसी फोटो की वजह से उन्हें लोग खरीखोटी सुना रहे हैं। एक ने कमेंट करते हुए लिखा- सब्यसाची से इस तरह के विज्ञापन की बिल्कुल भी उम्मीद नहीं है। एक ने कमेंट करते हुए लिखा- आप वाकई में किसका ऐड दिखा रहे हैं। अब ये ज्वैलरी कोई नहीं पहनेगा, क्योंकि आपने दुनिया को ये दिखाया है कि अगर मैंने ये ज्वैलरी पहनी, तो मैं कोई गंदी महिला होउंगी। कृपया अपने कैम्पेन का ध्यान रखें। एक ने लिखा- जिसे खरीदना होगा वो ये फोटो देखकर नहीं खरीदेगा तो दूसरे ने लिखा- कोई और तरीका नहीं है ज्वैलरी शो करने का। एक ने गुस्सा जाहिर करते हुए- बायकॉट करो इसको, अब ये पोर्न ज्वैलरी का हब बन गया है।  एक अन्य ने लिखा- मुझे लगा कि ये इंटीमेट वियर का ऐड है और फिर इसके बाद मैंने आपका इंटीमेट फाइन ज्वैलरी की डिटेल पढ़ी। 


सब्यसाची पहले भी हो चुके हैं ट्रोल
ये पहला मौका नहीं है जब सब्यसाची को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया है। हाल ही में उन्होंने H&M कंपनी के साथ मिलकर एक कलेक्शन लॉन्च किया था। उनका कलेक्शन मिनटों में बिक गया था। लेकिन डिजाइनर को मीम्स के साथ फास्ट फैशन को प्रमोट करने के लिए जमकर ट्रोल किया गया था। वहीं, 2018 में उन्होंने हार्वर्ड इंडिया कॉन्फ्रेंस में कहा था- मुझे लगता है, यदि आप मुझे बताएं कि मुझे साड़ी पहननी नहीं आती है तो धिक्कार है आप पर। यह आपकी संस्कृति का हिस्सा है और आपको इसके लिए आगे आना चाहिए। उनके इस बयान ने बवाल मच गया था और कई महिलाओं सब्यसाची की आलोचना की गई थी, जिसके बाद उन्होंने एक खुला खत लिख कर अपने बयान के लिए माफी मांगी थी।

 

ये भी पढ़े -
ADHM@ 5: बहू ऐश्वर्या राय को इस एक्टर संग इंटीमेट होता देख जब आपा खो बैठी सास जया बच्चन, निकाली थी भड़ास

KBC 13: कर्ज में डूबे इस कंटेस्टेंट के पिता है 7 साल से लापता, नम आंसू से की वापस लौट आने की गुजारिश

Aditi Rao hydari birthday: 21 उम्र में शादी, 25 में तलाक; रॉयल फैमिली से ताल्लुक रखती है पद्मावत की एक्ट्रेस

Mohabbatein @ 21: कर्ज में डूबे Amitabh Bachchan की बदतर हो गई थी जिंदगी फिर बहू की फिल्म ने बदली किस्मत

पिचके गाल, सफेद दाढ़ी और चप्पलों में दिखे Aamir Khan तो बिखरे बाल और इस हालत में नजर आई Malaika Arora

Katrina Kaif और Vicky Kaushal की सगाई-शादी की खबरों के बाद इस एक इशारे ने किया सबकुछ साफ

Pooja Batra Birthday: कभी अक्षय कुमार की वजह से टूटी थी शादी, फिर यूं हार गई इस मुस्लिम एक्टर पर दिल

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios